ENGLISH HINDI Friday, December 06, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पॉस्को एक्ट के तहत होने वाली घटनाओं के दोषियों को दया याचिका के अधिकार से वंचित किया जाए: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदसीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार।मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत कीयुवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंकापुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थीजीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारासूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ीसुखबीर बादल को भी राजोआना के साथ जेल में बिठाने पर ही होगा पंजाब का माहौल शांत: सिंगला
चंडीगढ़

मुस्लिम महिलायें युगों युगों तक मोदी सरकार की ऋणी रहेंगी

August 03, 2019 11:10 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

केंद्र में मोदी सरकार द्वारा मुस्लिम महिलायों के हितों की रक्षा हेतु तीन तलाक कानून को बनाने को लेकर मनोनीत पार्षद हाजी मोहम्मद खुर्शीद के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने पार्टी कार्यालय कमलम् में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन से भेंटवार्ता की और आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर मुस्लिम महिलायों ने लड्डू खिला कर प्रदेशाध्यक्ष टंडन का मुंह मीठा करवाया।मुस्लिम समुदाय के मोहम्मद युनुस, मोहम्मद असलम,नजमा शाबरी, मोमिना,मतिना, नफीसाखातून, शाहाना, फरवाना,खुशबू,रुखसाना, समीना, सज्जूके साथ संजीव वर्मा, रेखा, कान्ति प्रमुख रूप से संजय टंडन से मिले । इस अवसर पर मुस्लिम महिलायों ने कहा कि मुस्लिम समुदाय में तीन तलाक जैसी कुरीति से उनको समाज में जलील होना पड़ता था ।

मुस्लिम महिला अपने आपको असहाय महसूस करती थी और उसके मन में हमेशा इस कुप्रथा की तलवार लटकती रहती थी । किन्तु मोदी सरकार ने उनके दर्द को समझा और इस कुप्रथा पर अंकुश लगाने के लिए कानून बना कर करोड़ोड़मुस्लिम महिलायों को बराबरी पर लाकर खड़ाकर दिया । उन्होंने मोदी सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज तक किसी भी अन्य राजनैतिक दलों की सरकारों ने उनकी कभी सुध नहीं ली किन्तु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले वायदा किया उसको निभाया भी जिसके लिए पूरे मुस्लिम समुदाय की महिलायें युगों युगों तक मोदी की ऋणी रहेंगी।

प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का एकमात्र मूलमंत्र है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास । उनकी सरकार गरीबों, दलितों, शोषित वर्गों, किसानो की दुर्दशा को सुधारने के लिए वचनबद्ध है । इसी के अनुरूप मोदी सरकार दिन रात लगी हुई है । यह हम सभी देशवासियों का सौभाग्य है कि इस सदी का ऐसा नेता हमारे देश का प्रधानमंत्री है जो देश को विश्वगुरु बनाने के लिए लगा हुआ है । आज विदेश में भारतीयों का सम्मान बढ़ा है। देश को आगे बढाने के लिए वे ऐसी ऐसी योजनाये तैयार कर रहे हैं जिसका लोहा समूचा विश्व मानता है । अन्य देश भी मोदी सरकार की कार्यशैली को अपने देशों में लागू कर रहे हैं ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
बढ़ती हुई रेप एवं हत्याओं की वारदातों के विरोध में जोरदार धरना-प्रदर्शन किया युवाओं ने स्ट्रीट वेंडिंग एक्ट के खिलाफ एकजुट हुए वेंडर्स: नगर निगम के खिलाफ मुंह पर काला कपड़ा बांध किया साइलेंट प्रोटेस्ट संघर्ष विकास सभा ने डॉ. प्रियंका रेड्डी को श्रद्धांजलि दी : आरोपियों को जल्द फांसी देने की मांग भी की गांव दडुआ में हाईटेंशन तारों को हटाने का काम शुरू, सांसद किरण खेर का धन्यवाद किया धर्मेंद्र सैनी ने हैदराबाद काण्ड : चण्डीगढ़ शिव सेना द्वारा श्रद्धांजलि सभा का आयोजन रैन बसेरों का जल्द प्रबंध करने के लिए प्रशासक को पत्र लिखा युवा कांग्रेस ने 42660 रूपये के डिजिटल भुगतान पर 535 रुपया का बैंक चार्ज, पेयूमनी एवं खालसा कॉलेज चंडीगढ़ को 10 हजार रूपये का जुर्माना राज्यपाल ने क्षेत्रीय पासपोर्ट कार्यालय की राजभाषा पत्रिका ‘‘हिन्दी गौरव‘‘ के तृतीय अंक का किया विमोचन वायु प्रदूषण को किया जा सकता है नियंत्रित: स्टार्टअप इंडिया प्रोजेक्ट के तहत दो युवा दोस्तों ने किया इसे इज़ाद पुनर्वास कॉलोनी में मकानों क़े आगे पानी भरने से बना तालाब