ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
चंडीगढ़

मुस्लिम महिलायें युगों युगों तक मोदी सरकार की ऋणी रहेंगी

August 03, 2019 11:10 AM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।

केंद्र में मोदी सरकार द्वारा मुस्लिम महिलायों के हितों की रक्षा हेतु तीन तलाक कानून को बनाने को लेकर मनोनीत पार्षद हाजी मोहम्मद खुर्शीद के नेतृत्व में अल्पसंख्यक समुदाय के लोगों ने पार्टी कार्यालय कमलम् में भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन से भेंटवार्ता की और आभार व्यक्त किया ।

इस अवसर पर मुस्लिम महिलायों ने लड्डू खिला कर प्रदेशाध्यक्ष टंडन का मुंह मीठा करवाया।मुस्लिम समुदाय के मोहम्मद युनुस, मोहम्मद असलम,नजमा शाबरी, मोमिना,मतिना, नफीसाखातून, शाहाना, फरवाना,खुशबू,रुखसाना, समीना, सज्जूके साथ संजीव वर्मा, रेखा, कान्ति प्रमुख रूप से संजय टंडन से मिले । इस अवसर पर मुस्लिम महिलायों ने कहा कि मुस्लिम समुदाय में तीन तलाक जैसी कुरीति से उनको समाज में जलील होना पड़ता था ।

मुस्लिम महिला अपने आपको असहाय महसूस करती थी और उसके मन में हमेशा इस कुप्रथा की तलवार लटकती रहती थी । किन्तु मोदी सरकार ने उनके दर्द को समझा और इस कुप्रथा पर अंकुश लगाने के लिए कानून बना कर करोड़ोड़मुस्लिम महिलायों को बराबरी पर लाकर खड़ाकर दिया । उन्होंने मोदी सरकार का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि आज तक किसी भी अन्य राजनैतिक दलों की सरकारों ने उनकी कभी सुध नहीं ली किन्तु प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चुनाव से पहले वायदा किया उसको निभाया भी जिसके लिए पूरे मुस्लिम समुदाय की महिलायें युगों युगों तक मोदी की ऋणी रहेंगी।

प्रदेश अध्यक्ष संजय टंडन ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सरकार का एकमात्र मूलमंत्र है सबका साथ सबका विकास और सबका विश्वास । उनकी सरकार गरीबों, दलितों, शोषित वर्गों, किसानो की दुर्दशा को सुधारने के लिए वचनबद्ध है । इसी के अनुरूप मोदी सरकार दिन रात लगी हुई है । यह हम सभी देशवासियों का सौभाग्य है कि इस सदी का ऐसा नेता हमारे देश का प्रधानमंत्री है जो देश को विश्वगुरु बनाने के लिए लगा हुआ है । आज विदेश में भारतीयों का सम्मान बढ़ा है। देश को आगे बढाने के लिए वे ऐसी ऐसी योजनाये तैयार कर रहे हैं जिसका लोहा समूचा विश्व मानता है । अन्य देश भी मोदी सरकार की कार्यशैली को अपने देशों में लागू कर रहे हैं ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित जनता व पीएम योजनाओं के बीच सीढ़ी बनने का कार्य कर रहे हैं:राजमणि चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशंस वेलफेयर फेडरेशन ने किरण खेर के सामने उठाया डॉग मिनेस का मुददा बैंक ऑफ इंडिया ने बैंकिंग को आम लोगों पर केन्द्रित ऋणों के वितरण पर दिया जोर पहली बार किन्नरों ने भी राष्ट्रध्वज लहराया धारा 370 निरस्त करना देश की एकता अखंडता के लिए समय की मांग थी, सिर्फ अस्थाई प्रावधान था : उपराष्ट्रपति वार्षिक शोध-पत्रिका 'परिशोध' वर्ष 2019 का लोकार्पण