ENGLISH HINDI Wednesday, October 23, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

पुलिस आरक्षी पद के लिए लिखित परीक्षा 11 अगस्त को

August 03, 2019 06:43 PM

सोलन, विजयेन्द्र शर्मा:
प्रदेश पुलिस विभाग में आरक्षी पद पर भर्ती के लिए सोलन जिला की लिखित परीक्षा 11 अगस्त को आयोजित की जाएगी। यह जानकारी आज यहां पुलिस अधीक्षक सोलन मधुसूदन शर्मा ने दी।
शर्मा ने कहा कि यह लिखित परीक्षा 11 अगस्त को प्रातः 10.00 बजे से एलआर ग्रुप आॅफ इंस्टीच्यूट (इंजीनियरिंग एण्ड टैक्नोलाॅजी) ओच्छघाट जिला सोलन में आयोजित की जाएगी। उन्होंने कहा कि इस लिखित परीक्षा में केवल वही अभ्यर्थी भाग ले सकेंगे, जिन्होंने 2 जुलाई 2019 से 6 जुलाई 2019 तक सोलन में आयोजित पुलिस भर्ती की शारीरिक परीक्षा उत्तीर्ण की है।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि इस संदर्भ में सभी पात्र अभ्यर्थियों को उनके मोबाइल नंबर पर एसएमएस द्वारा सूचित कर दिया गया है। प्रवेश पत्र उनके द्वारा आवेदन पत्र में दर्शाए गए ई-मेल पते पर भेज दिए गए हैं। उन्होंने कहा कि यदि पात्र अभ्यर्थियों ने किसी अन्य व्यक्ति का मोबाइल नंबर अथवा ईमेल प्रयोग किया है तो उक्त व्यक्ति से संपर्क करके एसएमएस चैक कर लें और ईमेल से प्रवेश पत्र डाउनलोड कर लें। उन्होंने कहा कि यह कार्य 8 अगस्त से पूर्व सुनिश्चित कर लें।
मधुसूदन शर्मा ने कहा कि यदि किसी पात्र उम्मीदवार को प्रवेश पत्र न मिला हो तो वह 8 अगस्त से पूर्व पुलिस अधीक्षक कार्यालय सोलन में संपर्क करें। उन्होंने कहा कि बिना प्रवेश पत्र के किसी भी उम्मीदवार को लिखित परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी व ऐसे उम्मीदवार को अयोग्य घोषित कर दिया जाएगा।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि लिखित परीक्षा में किसी भी प्रकार के इलैक्ट्राॅनिक उपकरण जैसे कि मोबाइल फोन, केलकुलेटर एवं इलैक्ट्राॅनिक वाॅच इत्यादि मान्य नहीं होंगे।
अधिक जानकारी के लिए दूरभाष नंबर 01792-223836 पर संपर्क किया जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
ई कॉमर्स के अनैतिक व्यापार ने तोड़ी व्यापारियों की कमर पर्यावरण को बचाने के लिए निकाली रैली लॉरेट फार्मेसी संस्थान कथोग में पांच दिवसीय इंस्पायर" कैंप सम्पन्न "इंस्पायर" कैंप में छात्र छात्राओं ने रसायन विज्ञान और नैनो साइंस के तथ्यों को जाना धर्मशाला का विकास कांग्रेस की देन-ठाकुर कौल सिंह प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के गतिशील नेतृत्व में मजबूत राष्ट्र बन कर उभरा : जय राम लॉरेट फार्मेसी संस्थान में "इंस्पायर" कैंप में भूकंप सम्बंधित साइंटिफिक तथ्यों पर प्रकाश डाला लॉरेट फार्मेसी संसथान में पांच दिवसीय इंस्पायर इंटर्नशिप कैंप का शुभारम्भ केन्द्र सरकार को रैबीज रोधी टीके जन्म के तत्काल बाद लगना अनिवार्य करना चाहिए: ओमेश भारती कांग्रेस के दबाव से ही भाजपा ने धर्मशाला में अपना प्रत्याशी बदला: दीपक शर्मा