ENGLISH HINDI Thursday, May 28, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

जम्मू—कशमीर का विशेष दर्जा समाप्त करना स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जायेगा

August 05, 2019 06:22 PM

चंडीगढ, फेस2न्यूज:
जम्मू कश्मीर के ऐतिहासिक फैसले पर बधाई देते हुए भाजपा के डा. परमजीत सिंह ने कहा कि कशमीरी पंडितों के धर्म रक्षा के लिये श्री गुरू तेग बहादुर जी ने खुद चल कर दिल्ली के चांदनी चौक में जाकर जबर-जुल्म एवं हिन्दू धर्म की चोटी-जनेऊ की रक्षा हित बलिदान दिया था। जिसके फलस्वरूप आज हम हिन्दुस्तान एवं विश्व में हिन्दू स्वरूप में जी रहे है। देश आजादी से अब तक कशमीर समस्या दिन प्रतिदिन बढ़ रही थी क्योकि चंद परिवारों का कशमीर समस्या से पेट पल एवं बढ रहा था।    

धर्म रक्षा के लिये श्री गुरू तेग बहादुर जी ने बलिदान दिया था


मोदी सरकार ने भारत की जनता द्वारा दिये बहुमत का सम्मान करते हुए जो 70 वर्षो से कशमीरों पंडितों से अन्याय हो रहा था, लद्दाख के लोगों के साथ पक्षपात हो रहा था उसे खत्म करके 05 अगस्त 2019 को स्वर्णिम अक्षरों में लिखा जायेगा। कशमीर की समस्या का हल पूरे भारत की समस्या का हल है। आज भारत पूरी तरह एक देश-एक संविधान-एक निशान पर खडा है। आज डा. श्यामा प्रसाद मुक्रजी को सच्ची श्रधांजलि दी गई है।
इस महान उपलब्धि पर नरेन्द्र भाई मोदी और भारत के गृह मंत्री अमित शाह बधाई के पात्र हैं। पूरे देश की जनता एवं भाजपा कार्यकर्ताओं में भारी खुशी है। जम्मू—कशमीर, लद्दाख के हुए महान शहीदों की आत्मा को आज सच्ची श्रद्धांजलि एवं खुशी प्राप्त हुई है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कोरोना- नीतियां एवं नियंत्रण चंडीगढ़ का सेक्टर 38 और सेक्टर 52 संक्रमित फ्री ज़ोन घोषित प्रवासी श्रमिकों में बाँटे खरबूजे ट्रांसपोर्टर्स ने समाजसेवियों को किया सम्मानित चंडीगढ़ समूह गुरुद्वारा प्रबंधक संगठन की बैठक में लंगर सेवा का मौका देने के लिए प्रशासन का जताया आभार गुरुद्वारा नानकसर साहिब के बाबा जी ने रविन्द्र सिंह बिल्ला और उनकी टीम को सिरोपा पहना किया सम्मानित चंडीगढ: डडूमाजरा में कोरोना का पॉजिटिव मिलने पर हड़कंप प्रकृति पर आधारित कलम रस्किन बांड से प्रेरित चंडीगढ़ के सैक्टर 30 करोना कंटेनमेंट जोन में मौत के बाद हंगामा बच्चों में बाँटे कलरफुल औऱ कार्टून करैक्टर वाले मनभावन मास्क