ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
ताज़ा ख़बरें
कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताईएनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोरस्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च कियाजीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सानई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्ससाइबर अपराध और कानूनी जागरूकता पर 3 दिवसीय प्रशिक्षण कार्यक्रम शुरूडेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद
राष्ट्रीय

मंगल को अमंगल: दो हादसों में 9 बच्चों सहित 16 की मौत

August 06, 2019 05:43 PM

उत्तराखंड (ओम रतूड़ी) ।

मंगलवार का दिन उत्तराखंड के लिए हादसों का दिन रहा। प्राप्त जानकारी के अनुसार ऋषिकेश - बदरीनाथ राजमार्ग पर बद्रीनाथ से लौट रहे यात्रियों की बस के ऊपर लामबगढ़ के पास एक बोल्डर गिरने से बस 7 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। वहीं, 8 यात्री घायल हो गए। बचाव एवं राहत कार्य स्थानीय प्रशासन और एसडीआरएफ की टीम द्वारा जारी है।

दूसरी घटना में, टिहरी जिले के प्रतापनगर-कंगसाली-मदननेगी मोटर मार्ग पर एक स्कूल वैन अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। घटना में 9 छात्रों की मौत हो गई, वहीं 5 छात्र घायल हैं। घायलों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है।

जानकारी के अनुसार मंगलवार सुबह बच्चों को लेकर जा रही स्कूल वेन प्रतापनगर-कंगसाली-मदननेगी मोटर मार्ग पर कंगसाली के पास अनियंत्रित होकर खाई में गिर गई। वैन में 14 बच्‍चे सवार थे। हादसे में 9 बच्‍चों की मौत हो गई। घटना की सूचना पर आसपास के लोग और एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची। रेस्‍क्‍यू कर घायल बच्‍चों को खाई से बाहर निकाला गया और उन्‍हें पास के अस्‍पताल में भर्ती कराया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और राष्ट्रीय ख़बरें