ENGLISH HINDI Wednesday, January 22, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

गांवों को जनकल्याणकारी योजनाओं से जागरूक करने की आवश्यकता: बदनोर

August 06, 2019 07:36 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
"गांव ऐसे क्षेत्र हैं जहां के लोग अब तक प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजनाओं से अवगत नहीं हैं। वहां जाकर यदि इन योजनाओं का प्रचार किया जाए तो अधिक लोगों को लाभ मिलेगा", यह सलाह राज्यपाल वी पी सिंह बदनोर ने प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी प्रचार-प्रसार चंडीगढ़ टीम को दी जब वे राज्यपाल से मंगलवार को राज भवन भेंट करने पहुंचे।
राज्यपाल से मिलने के लिए प्रचार प्रसार की टीम का एक प्रतिनिधिमंडल पहुंचा जिसमें चंडीगढ़ अध्यक्ष रितेश माहेश्वरी, चंडीगढ़ महिला अध्यक्ष प्रभा शारदा, महासचिव प्रशांत दीवान, सचिव दमनदीप कौर व मीडिया प्रभारी धीरेंद्र प्रताप दुबे शामिल थे। राज्यपाल ने टीम को आश्वासन दिया है कि वे इस अभियान को सफल बनाने में हर संभव सहयोग करेंगे व उन्होंने अभियान के कार्यों की प्रशंसा भी की। उल्लेखनीय है कि टीम शहर में अब तक 2 जागरूकता शिविर आयोजित कर चुकी है जिसका लाभ 500 से अधिक लोगों को मिला है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
ट्राईसिटी चर्चेस एसोसिएशन ने पादरी नज़ीर मसीह के निधन पर जताया शोक पेपर मिल्स पर गैरकानूनी कोर्टल बनाकर मनमाने रेट बढ़ाने का आरोप लगाया गत्ता उद्योग मालिकों ने निचले तबके के बच्चों हेतु कार्यशाला 'टैलेंट अनअर्थड' आयोजित गौशाला में नहीं थम रहा गायों की मौतों का सिलसिला प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई परीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवाल द लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्स सूद बने चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, टंडन बने राष्ट्रीय परिषद् के सदस्य अनजान व्यक्ति पर कभी भी भरोसा न करे: ममता समाजवादी पार्टी ने डिम्पल यादव का जन्म दिन मनाया