ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
हिमाचल प्रदेश

370 व 35ए हटाने पर लड्डू बांट कर खुशी का इजहार किया

August 06, 2019 07:49 PM

ज्वालामुखी, (बिजेन्दर शर्मा) ज्वालामुखी में आज भारतीय जनता पार्टी इकाई, आरएसएस, विश्व हिन्दु परिषद् व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने ज्वालामुखी में अनुच्छेद 370 व 35ए को हटाने के एतिहासिक फैसले पर लड्डू बांट कर खुशी का इजहार किया। इस दौरान स्थानीय विधायक राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला भी उनके साथ उपस्थित थे। भाजपा कार्यकर्ता पहले पीडब्लयूडी रेस्ट हाऊस में जमा हुये व नरेन्दर मोदी व भारत माता की जय के नारों के साथ जलूस की शक्ल में बस अड्डे तक आये।
इस अवसर पर अपने संबोधन में धवाला ने कहा कि पूरे देश में खुशी का माहौल है। भारत सरकार ने अनुच्छेद 370 व 35 ए को हटाने का एक बहुत बड़ा ऐतिहासिक निर्णय लिया है। उन्होंने फैसले का स्वागत किया तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी।
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार आम और गरीब आदमी के हितों तथा जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों के विश्वास और भावनाओं को ध्यान में रखकर ही योजनाओं को क्रियान्वयन कर रही है, ताकि लोगों को अधिक से अधिक लाभ प्राप्त हो सकें।
उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र को विकास की बुलन्दियों पर ले जाना उनका ध्येय है। लोगों को सभी आधारभूत सुविधाएं मुहैया करवाने एवं मौजूदा व्यवस्था को और सुदृढ़ करने के साथ ही नवीन परियोजनाओं को लागू करने पर जोर दिया गया है। क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए किए जा रहे विकास कार्यों की गति को और तीव्रता दी जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
चार साल पहले गिरे पुल दोबारा नहीं बने तो ग्रामीणों ने अंदोलन की ठानी हिमाचल के दबंग एसपी को लेकर कांग्रेस के रवैये से लोग हैरान हिमाचल विधानसभा के मानसून सत्र शुरू आर्किमिडीज, न्यूटन और आइंस्टाइन के सिद्धांत को चुनौती उड़ीसा विधान सभा समिति देखेगी 22 को हिमाचल विधानसभा में मानसून सत्र की कार्यवाही बारिश का कहर, 6 जिलों में ये अलर्ट जारी मनाली में अटल की स्मृतियां संजोये गी सरकार प्रदेश में हर्षोल्लास व उत्साह के साथ मनाया गया स्वतंत्रता दिवस छैला-सोलन सड़क बड़े वाहनों के लिए भी खोली गई: भारद्वाज केन्द्र सरकार देश के छः अल्पसंख्यक समुदायों के पिछड़े मेधावियों को देगी छात्रवृत्ति