ENGLISH HINDI Sunday, January 19, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई छुप छुप कर किए थियेटर से हासिल किया मुकाम : मनु सिंहपरीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवालएडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी कोद लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्सविश्व हिंदू परिषद पंजाब की तरफ से पंजाब के माननीय राज्यपाल को दिया ज्ञापन1652 होमगार्ड जवानों की होगी भर्ती26 को राज्यपाल अंबाला में, मुख्यमंत्री जींद में फहराऐंगे राष्ट्रीय ध्वज
हिमाचल प्रदेश

370 व 35ए हटाने पर लड्डू बांट कर खुशी का इजहार किया

August 06, 2019 07:49 PM

ज्वालामुखी, (बिजेन्दर शर्मा) ज्वालामुखी में आज भारतीय जनता पार्टी इकाई, आरएसएस, विश्व हिन्दु परिषद् व एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने ज्वालामुखी में अनुच्छेद 370 व 35ए को हटाने के एतिहासिक फैसले पर लड्डू बांट कर खुशी का इजहार किया। इस दौरान स्थानीय विधायक राज्य योजना बोर्ड के उपाध्यक्ष रमेश धवाला भी उनके साथ उपस्थित थे। भाजपा कार्यकर्ता पहले पीडब्लयूडी रेस्ट हाऊस में जमा हुये व नरेन्दर मोदी व भारत माता की जय के नारों के साथ जलूस की शक्ल में बस अड्डे तक आये।
इस अवसर पर अपने संबोधन में धवाला ने कहा कि पूरे देश में खुशी का माहौल है। भारत सरकार ने अनुच्छेद 370 व 35 ए को हटाने का एक बहुत बड़ा ऐतिहासिक निर्णय लिया है। उन्होंने फैसले का स्वागत किया तथा प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी तथा गृह मंत्री अमित शाह को बधाई दी।
उन्होंने कहा कि वर्तमान सरकार आम और गरीब आदमी के हितों तथा जनभावनाओं के अनुरूप कार्य करने वाली सरकार है। उन्होंने कहा कि सरकार लोगों के विश्वास और भावनाओं को ध्यान में रखकर ही योजनाओं को क्रियान्वयन कर रही है, ताकि लोगों को अधिक से अधिक लाभ प्राप्त हो सकें।
उन्होंने कहा कि ज्वालामुखी विधानसभा क्षेत्र को विकास की बुलन्दियों पर ले जाना उनका ध्येय है। लोगों को सभी आधारभूत सुविधाएं मुहैया करवाने एवं मौजूदा व्यवस्था को और सुदृढ़ करने के साथ ही नवीन परियोजनाओं को लागू करने पर जोर दिया गया है। क्षेत्र के प्रत्येक व्यक्ति के जीवन स्तर में सुधार लाने के लिए किए जा रहे विकास कार्यों की गति को और तीव्रता दी जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हिमाचल प्रदेश ख़बरें
शोभा यात्रा से हुआ प्रागपुर राज्य स्तरीय लोहड़ी मेले का शुभारंभ मकर संक्रांति पर पर्यटन विभाग पकाएगा 1100 किलो खिचड़ी नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर प्रदेश स्तरीय जन जागरण अभियान 5 से नये साल के पहले दिन श्रद्धालुओं का तांता ज्वालामुखी में आरोह सांस्कृतिक समारोह का आयोजन एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और अमृत फाउंडेशन ने महिलाओं के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प पठन पाठन का तौर तरीका बदलना होगा: डिप्टी स्पीकर हंस राज कंपनी में रोजगार के लिए चयनित किया विद्यार्थियों में सामाजिक चेतना विकसित करें शिक्षक एवं अभिभावक: परमार ग्रेट पेरेंट्स डे पर वेद धारा ग्लोबल स्कूल में दादा दादी की धूम