ENGLISH HINDI Thursday, May 28, 2020
Follow us on
 
पंजाब

लड़की को शादी के नाम पट भगा लेजाने के आरोप में मामला दर्ज

August 07, 2019 09:35 PM

ज़ीरकपुर,  जेएस कलेर
स्थानीय पुलिस ने पभात के एक निवासी की शिकायत पर उसके पड़ौस में रहते एक व्यक्ति ख़िलाफ़ उसकी लड़की को शादी का झाँसा देकर भगा लेजाने के आरोप में मामला दर्ज किया है। कथित आरोपी पहले से ही विवाहित है और दो बच्चों का बाप बताया जा रहा है।

पुलिस को दी शिकायत में पभात के एक व्यक्ति ने बताया कि उसकी करीब बीस वर्षीय लड़की यहाँ पभात गोदाम क्षेत्र में ही नौकरी करती थी। उसने बताया कि उसकी लड़की को उनके पड़ौस में रहने वाला रजिन्दर सिंह उर्फ दीपक कुमार निवासी लुधियाना शादी का प्रलोभन दे कर घर से भगा ले गया है।

पुलिस अनुसार राजिन्दर उर्फ दीपक पहले से ही शादीशुदा है और पत्नी के साथ यहाँ पभात में ही रह रहा है। उन्होंने बताया कि रजिन्दर उर्फ दीपक के दो बच्चे भी हैं परन्तु इसके बावजूद वह अपनी घरवाली और बच्चे छोड़ कर लड़की के साथ फ़रार हो गया। पुलिस ने इस संबंधित मामला दर्ज कर रजिन्दर उर्फ दीपक की खोज आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
.अब पत्रकारों ने छाती पर लिखना शुरु किया मैं भी हूं पत्रकार पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पंजाब चैप्टर ने की मीडिया उद्योग को राहत देने की मांग पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा?