ENGLISH HINDI Friday, December 06, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पॉस्को एक्ट के तहत होने वाली घटनाओं के दोषियों को दया याचिका के अधिकार से वंचित किया जाए: राष्ट्रपति रामनाथ कोविंदसीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार।मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत कीयुवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंकापुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थीजीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारासूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ीसुखबीर बादल को भी राजोआना के साथ जेल में बिठाने पर ही होगा पंजाब का माहौल शांत: सिंगला
पंजाब

नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला कर ले जाने पर तीन के विरुद्ध चालान कोर्ट में पेश

August 09, 2019 01:23 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के दख़ल के बाद फिऱोज़पुर जिले में दलित नाबालिग लड़कियों को बहला फुसला कर ले जाने के मामले में पुलिस ने तीन व्यक्तियों के खि़लाफ़ चालान अदालत में पेश कर दिया है।
जानकारी देते हुए पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के मैंबर ज्ञान चंद दीवाली ने बताया कि फिऱोज़पुर निवासी लड़कियों के पिता ने लिखित शिकायत पंजाब राज्य अनुसूचित जाति आयोग के पास की थी। अपनी शिकायत में शिकायतकर्ता ने कहा था कि विरोधी पक्ष केस वापस लेने के लिए दबाव डाल रहा है। आयोग ने इस मामले सम्बन्धी एस.एस.पी. फिरोज़पुर से रिपोर्ट तलब की थी।
उन्होंने बताया कि एस.एस.पी. फिरोज़पुर द्वारा आयोग के समक्ष रिपोर्ट पेश कर दी गई है जिसके अनुसार इस मामले में तीन व्यक्तियों जिन्दर सिंह पुत्र तरसेम सिंह, करमजीत सिंह पुत्र बलदेव सिंह और आशु पुत्र जिन्दर के विरुद्ध मामला दर्ज करने के उपरांत चालान कोर्ट में पेश कर दिया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
सीएमओ दफ़्तर का इंस्पेक्टर और वाहन चालक रिश्वत लेते रंगे हाथ काबू, मिलीभगत में शामिल डीएचओ फरार। मोहाली को विश्व का पहला स्टार्टअप केंद्र बनाने की वकालत की युवक को अज्ञात लोगों ने अगवा कर अधमरा कर रेलवे लाइनों के फैंका पुलिस ने सुलझाई अंधे कत्ल की गुत्थी जीएम के आगमन के चलते दुल्हन की तरह सजा रेलवे स्टेशन पेश कर रहा मेट्रो स्टेशन का नजारा सूखे दरख्तों की कटाई या हरे वृक्षों पर कुल्हाड़ी सुखबीर बादल को भी राजोआना के साथ जेल में बिठाने पर ही होगा पंजाब का माहौल शांत: सिंगला निर्दोष स्कूल ने कैलेन्डर 2020 लांच किया दो दिवसीय पांचवीं वार्षिक कॉन्फ्रेंस मेडिकॉन-2019 आयोजित राजस्व विभाग में 1090 पटवारी भर्ती की मंजूरी