ENGLISH HINDI Wednesday, August 21, 2019
Follow us on
पंजाब

बच्चियाँ अगवा होने की सूचना ने पुलिस को दौड़ाया

August 09, 2019 09:54 PM

ज़ीरकपुर, जे एस कलेर:
बीती रात करीब दस बजे नजदीकी गाँव सिंघपुरा में दो बच्चियाँ के अगवा होने की सूचना ने पुलिस को खूब भगाया। पुलिस की ओर से मौके पर पहुँच कर बच्चों की खोज आरंभ की लेकिन इस दौरान बच्चियाँ अपने भाई और मामा के साथ वापस आ गई। जिस पर गाँव वासियों ने उसके भाई और मामे की अगवाकार होने के शक में पिटाई कर दी।  

गांव निवासियों को शक में पीटा बच्चों का भाई और मामा

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार कमला पत्नी शंकर निवासी पटना बिहार जो अभी गाँव सिंघपुरा में किराए पर रहती है, ने बीती रात अपना कमरा बदला था। इस दौरान अभी उनका आधा सामान पुराने घर में ही पड़ा था कि कमला को अपनी, दो बच्चियाँ जिनकी उम्र सात साल और पाँच साल है कहीं नज़र नहीं आईं जिस पर उसने अपनी, बच्चियों के अगवा होने का शोर डाल दिया। गाँव में से दो बच्चियाँ अगवा होने की सूचना मिलने पर पुलिस को भगदड़ मच गई जिस पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर बच्चों की खोज आरंभ कर दी। नज़दीक ही लगे सीसीटीवी कैमरों में एक मोटरसाईकल पर बच्चियां जातीं भी नज़र आ रही थीं। इस दौरान दोनों बच्चियाँ अपने रिश्ते के भाई और मामा विनोद कुमार के साथ वापस मौके पर आ गई परन्तु गाँव वालों को बच्चों का इन दोनों व्यक्तियों से रिश्ता न पता होने के कारण गाँव वालों ने इन दो व्यक्तियों को ही अगवाकार समझ कर इन की पिटाई कर दी। पुलिस को दोनों ने बताया कि वह कमरा बदल रहे थे तो इस दौरान काफ़ी देर हो गई थी जिस कारण वह इन बच्चियाँ को लेकर ढाबे पर खाना खाने गए थे। इस बात की जानकारी कमला को नहीं थी। जिस कारण उसने इन बच्चों के अगवा होने का शोर डाल दिया था। बच्चियाँ मिलने पर पुलिस ने भी सुख का साँस लिया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
विधायक, डीसी व एसएसपी ने निहालेवाला में लोगों को बचाने के लिए संभाला मोर्चा सड़कों पर बने गड्ढे कर रहे हैं हादसो का इंतजार जीरकपुर के शिवालिक विहार में प्रधान के घर शॉर्ट सर्किट से लगी आग से लाखों का नुक्सान ई फाइलिंग कभी भी कहीं भी, ई-रिटर्न भरने के दिए टिप्स डेराबस्सी के सभी एटीएम पड़े हैं काफी समय से बंद 20 घंटों की बारिश से खुल जाती है 20 वर्षों के विकास की पोल: मान लौंगोवाल शहीदी दिवस के अवसर पर 20 अगस्त को जि़ला बरनाला और संगरूर में छुट्टी का ऐलान पंजाब का राष्ट्रीय खेल सम्मान में वर्चस्व नकली कीटनाशक, खाद बेचने वाले डीलर्ज के खि़लाफ़ बड़ी कार्रवाई बलटाना के लोगों ने हरमिलाप नगर-रायपुर कलां रेलवे क्रॉसिंग पर अंडरपास बनवाने में हो रही देरी को लेकर चंडीगढ़ प्रशासन के खिलाफ किया प्रदर्शन