ENGLISH HINDI Tuesday, November 12, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
अज्ञात बुजुर्ग का शव मिलाहोटल भी अवैध, एसटीपी भी नहीं, कौन दे रहा लोगों की सेहत से खिलवाड़ की इजाजतमंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जीपूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमालासामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंटकरतारपुर साहिब से लौटे इन्फोटेक चेयरमैन एसएमएस संधू ने साझा की यात्रा की सुनहरी यादेंप्रदेश पब्लिक सर्विस कमीशन मेंबर रचना गुप्ता की गलोबल इन्वैस्टर मीट में मौजूदगी से मचा बवाल हरियाणा पुलिस का ई-सिगरेट पर अंकुश लगाने के लिए विशेष अभियान शुरू
चंडीगढ़

टोल-फ्री नंबर- शुरु कर बिल्डरों से परेशान लोगों की सहायता में जुटे आलमजीत सिंह मान

August 10, 2019 11:08 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

समाज सेवी आलमजीत सिंह मान,32 वर्षो से लगातार दुर्घटनाग्रस्त लोगो और नेत्रहीन ,अनाथ बच्चों के लिए मनोरंजन कार्यक्रम तथा लावारिस लाशों का संस्कार आदि अनेक समाज सेवी कार्य करते हुए अब मान अब बिल्डरो से परेशान लोगों की सहायता में जुटे हैं।

आज पंत्रकारो से रूबरू होते हुए आलमजीत सिंह मान ने ख़ासतौर पर टोल फ्री हेल्पलाइन नंबर 918427953163 उन लोगों के लिए शुरू किया हैजो बिल्डरों से तंग हो रहे हैं, जिन्होनें उनको घर/फ्लैट/प्लाट देने का वायदा किया पर उनकी प्रॉपर्टी की मालकाना हक नहीं मिला, या उनके घर के निर्माण में देरी की जा रही है। बहुत सारे बिल्डर घर भी नहीं देते और पैसे भी वापिस नहीं करते। इस पूरी स्थिति में ग्राहक को बहुत धन हांनि सामना करना पड़ता है और मानसिक तनाव का सामना करना पड़ता है । दूसरी ओर बिल्डर इन पैसों से अपने परिवारों के साथ छुट्टियों पर जाते है और महंगे गिफ्टों पर खर्च करते हैं।

जुलाइ्र्र 2019 सुप्रीम कोर्ट के फैसले के मुताबिल बिल्डर कभी भी प्रॉपर्टी की मलकियत देने में देरी नहीं कर सकते। अगर ऐसी कोई देरी होती है तो उन्हें सारे पैसे वापिस करने पड़ेंगे। इस मौके पर आलमजीत सिंह मान ने कहा मैं पिछले पांच वर्ष से सुप्रीम कोर्ट के इस फैसले का इन्तजार कर रहा था। उनहोंने बताया कि पंजाब हिमाचल हरियाणा पूरे नॉर्थ में हजारो बिल्डर हैं जो लोगों को परेशान कर रहे हें । अगर सरकार को भूमि को बचाना है है तो बिल्डरो से बचाना होगा।

उन्होंने बताया कि जो भी लोग उनके पास आयेंगे इस के लिए, ग्राहकों की वकीलों के साथ सारी मीटिंगों और कागजी कोर्ट करवाई का सारा काम खुद अपने पैसे से करूंगा। उनकी कोर्ट जाने से लेकर पूरी फ्री सहायता करूंगा। मैं हमेशा से ही समाज सेवा का हिस्सा रहा हूं। मेरा मानना है कि यह कोई सेवा नहीं है बल्कि हमारी जिकमेदारी है समाजके प्रति। मैंने इस काम के लिए कभी भी किसी भीतरह से कोई दान नहीं लिया। मेरे ऊपर ईश्वर की पूरी कृपा हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
मंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जी पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमाला सामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंट कांग्रेस नेता तिवारी ने रामलला क़े मन्दिर बनाने की अनुमति की खुशी मे लड्डू बांटे व जजों का धन्यवाद किया किड्स सुपर मॉडल, मिस्टर मिस और मिसेज सुपर मॉडल कांटेस्ट: प्रतिभागियों ने रैंप पर प्रतिभा का किया प्रदर्शन श्री चैतन्य गौड़िय मठ के संस्थापक श्रील भक्ति दयित माधव गोस्वामी महाराज जी का आविर्भाव दिवस मनाया ए,जी हरियाणा के रक्तदान शिविर में 100 यूनिट रक्त एकत्र राम जन्मभूमि-बाबरी मस्जिद मसले पर कोर्ट के फैसले का सम्मान करें मुसलमान भाई: मुफ़्ती मोहम्मद अनस कासमी "अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स ने लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प टांक क्षत्रिय सभा ने मनाया शिरोमणि संत नामदेव का 750वां प्रकट दिवस प्रकटोत्सव