ENGLISH HINDI Friday, August 14, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

24,000 की अंग्रेजी शराब पकड़ी

August 11, 2019 06:52 PM

ऋषिकेश, ओम रातुड़ी: पुलिस टीम ने चंद्रेश्वर नगर में चेकिंग के दौरान एक स्कूटी टीवीएस ज्युपीटर UK07 4376 को चेकिंग के लिए रोका दो तो उसमें (96 पव्वे) अवैध अंग्रेजी शराब जाफरान बरामद हुई। शराब के साथ आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। आरोपी के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में आबकारी अधिनियम के अंतर्गत धारा 60/72 में मुकदमा पंजीकृत किया गया है।
पुलिस के अनुसार आरोपी आकाश पुत्र जगराम सिंह की उम्र 25 वर्ष है। वह मोहल्ला जगन्नाथपुरी बुगराशि रोड, स्याना थाना स्याना, जिला बुलंदशहर उत्तर प्रदेश का रहने वाला है। उसका हाल पता- हरीगंगा लॉज मायाकुंड ऋषिकेश है। पुलिस ने बरामद की गई 96 पव्वे अंग्रेजी शराब व स्कूटी टी.वी.एस. ज्युपीटर UK07 4376 जब्त कर ली है। बरामद शराब की अनुमानित कीमत- 24,000 / है। पुलिस के अनुसार ऋषिकेश क्षेत्र में अवैध रूप से नशीले पदार्थो एवं शराब की तस्करी व बिक्री के विरूद्ध अभियान लगातार जारी रहेगा।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर 926 पुलिसकर्मी पदक से सम्मानित स्‍वतंत्रता दिवस समारोह के अवसर पर कोविड-19 के मद्देनजर लाल किले पर कल विशेष सुरक्षा व्यवस्था सैन्य कर्मियों के लिए मानद आयोग 15 अगस्त सिर्फ जश्न का नहीं आत्ममंथन का भी दिन बेंगलुरू दंगा:'योगी मॉडल' पर होगी दंगाइयों से नुकसान की भरपाई “जनजातीय लोगों का सशक्तिकरण, भारत में बड़ा बदलाव” का शुभारम्भ भारत में विज्ञान और प्रौद्योगिकी नीति के निर्माण हेतु रेडियो के माध्यम से बेजुबान की आवाज की रिकॉर्डिंग जाने माने शायर और गीतकार राहत इंदौरी का आज निधन, कोरोना संक्रमण उपरांत थे भर्ती एम्स ऋषिकेश में दो कोविड पॉजिटिव रोगियों की मौत, 34 की रिपोर्ट पॉजिटिव प्रधानमंत्री ने मुख्‍यमंत्रियों के साथ कोविड-19 से निपटने के लिए भविष्‍य की योजना के बारे में की चर्चा