ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

एफसीआई स्टाफ महिलाओं ने ढोल की ढाप पर नाचते-गाते तीज मनाई

August 13, 2019 08:53 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री:

  
 
फूड कार्पोरेशन ऑफ इन्डिया वूमैन वैल्फेयर ऑर्गनाइजेशन चंडीगढ़ की पूर्व और वर्तमान स्टाफ की महिलाओं ने संयुक्त रूप से तीज का पर्व नाचते गाते उत्साह पूर्वक मनाया। इस अवसर पर युवतियां और बुजुर्ग सभी आयु वर्ग की महिलायें प्रारम्परिक ड्रैस में तीज उत्सव में सम्मलित हुई।

 आयोजिका अर्चना पुरी ने स्वागत करते हुए सभी के फूलों से बना टीका लगाया। कार्यक्रम का प्रारम्भ बयोबृद्ध महिला बीना जी ने देश भक्ति के गीत से कियाऔर देखते ही देखते ढोल बजने लगा पंजाबी लोकगीतों के सुर लहरियां गूंज उठी । और महिलायें जोश में थिरकने लगी। गिद्दा भंगड़ा किया। और पारम्परिक लोक गीत गाये। इसी मध्य चूड़ी गेम भी खेला गया। भोजन के साथ तीज का खास व्यंजन खीर पूड़े खाकर तीज मनाई।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
चंडीगढ़ को बाल श्रम मुक्त बनाना है: सहगल स्मार्ट ग्राहक बनें, कैरी बैग की कीमत वसूलने वाले स्टोर्स का करें बहिष्कार गांव दड़ुआ में गीले व सूखे कचरे को अलग करने की योजना शुरू कार्यशाला में मृदंगम वादक मननार काएल बालाजी ने दक्षिणी भारतीय ताल की बारीकियां बताई एनएच एम्प्लाइज यूनियन ने प्रशासन के खिलाफ स्वास्थ्य सेवायें बंदकर प्रदर्शन किया स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया डॉ. रमेश कुमार सेन हिमाचल गौरव अवार्ड से सम्मानित जनता व पीएम योजनाओं के बीच सीढ़ी बनने का कार्य कर रहे हैं:राजमणि चंडीगढ़ रेजिडेंट्स एसोसिएशंस वेलफेयर फेडरेशन ने किरण खेर के सामने उठाया डॉग मिनेस का मुददा बैंक ऑफ इंडिया ने बैंकिंग को आम लोगों पर केन्द्रित ऋणों के वितरण पर दिया जोर