पंजाब

डेराबस्सी ट्रैफिक पुलिस प्रशासन बड़े हादसे की इंतजार में

August 13, 2019 09:07 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
डेराबस्सी ट्रैफिक पुलिस प्रशासन किसी बड़े हादसे की इंतजार में है। चंडीगढ़ से अंबाला मुख्य सड़क पर पार्किंग बना लेने से यहां से आने—जाने वाले लोगों के लिए बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो रही है। नगर कौंसिल डेराबस्सी के साथ ही ट्रैफिक पुलिस का बूथ भी है। ना नगर कौंसिल डेराबस्सी और ना ही ट्रैफिक पुलिस डेराबस्सी इस जाम को खुलवाने के लिए कोई ध्यान नहीं देते है और ना ही यहां से रेहड़ी फड़ी वालों को किसी और तरफ शिफ्ट किया जा रहा है।

जानकारी अनुसार सड़क किनारे मेन बाजार के सामने सब्जी मंडी बनी हुई है उसके साथ लोगों ने पार्किंग बनाकर आने जाने वालों के लिए समस्या खड़ी की हुई है। यहां पर लोग स्कूटर, कार, ट्रैक्टर आदि खड़ा कर सब्जी मंडी में चले जाते हैं और बाहर जाम लग जाता है जहां पैदल जाना भी मुश्किल हो जाता है। ट्रैफिक पुलिस को ट्रैफिक चलाने के लिए कहा जाता है लेकिन वे अब भी लोगों की गाड़ियों के कागज चेक करते देखे जाते हैं। जब उनके इसके बारे में पूछा जाता है तो वह कह देते हैं कि हमें ऊपर से आर्डर है कि लोगों के कागज चेक किए जाएं।

जब इस बारे में डीएसपी से पता किया गया तो उनका कहना है कि ऊपर से कोई ऐसा आदेश नहीं है कि लोगों के कागजात चेक कर उनका चालान किया जाए। दूसरी तरफ ट्रैफिक को सुचारू चलाने के लिए जो कदम उठाने चाहिए वे नहीं उठा रहे हैं। सिर्फ अपनी मनमर्जी के हिसाब से लोगों के चालान किए जा रहे हैं। लगे जाम को कोई भी अधिकारी देखने की जहमत नहीं करता। इसलिए लोगों की प्रशासन से अपील है कि वह इस पर ध्यान देकर कोई बड़ा हादसा होने से बचा जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
महिला प्राध्यापक की शिकायत पर ट्रेनी सब इंस्पेक्टर महिला आयोग द्वारा तलब हादसे में वृद्ध की मौत लगातार बढ़ते सड़क हादसों पर काबू पाने हेतु प्रबंध आवश्यक सावधान: कार से तेल टपकने का झांसा देकर बैग उड़ाया शैलर इंडस्ट्री को तबाह कर देगी नई कस्टम मिलिंग नीति: चीमा लग्जरी गाडिय़ां चुराने वाले गिरोह का भंडाफोड़, 2 आरोपी गिरफ्तार प्लास्टिक बैन के तहत डेराबस्सी में छापेमारी ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया आयोग द्वारा ख़ीवा दियालूवाला मामले में एसएसपी मानसा से रिपोर्ट तलब पंजाब रोडवेज़ का जी.एम और सब इंस्पेक्टर रिश्वत केस में गिरफ़्तार