ENGLISH HINDI Saturday, August 24, 2019
Follow us on
 
पंजाब

डेराबस्सी ट्रैफिक पुलिस प्रशासन बड़े हादसे की इंतजार में

August 13, 2019 09:07 PM

डेराबस्सी, पिंकी सैनी:
डेराबस्सी ट्रैफिक पुलिस प्रशासन किसी बड़े हादसे की इंतजार में है। चंडीगढ़ से अंबाला मुख्य सड़क पर पार्किंग बना लेने से यहां से आने—जाने वाले लोगों के लिए बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो रही है। नगर कौंसिल डेराबस्सी के साथ ही ट्रैफिक पुलिस का बूथ भी है। ना नगर कौंसिल डेराबस्सी और ना ही ट्रैफिक पुलिस डेराबस्सी इस जाम को खुलवाने के लिए कोई ध्यान नहीं देते है और ना ही यहां से रेहड़ी फड़ी वालों को किसी और तरफ शिफ्ट किया जा रहा है।

जानकारी अनुसार सड़क किनारे मेन बाजार के सामने सब्जी मंडी बनी हुई है उसके साथ लोगों ने पार्किंग बनाकर आने जाने वालों के लिए समस्या खड़ी की हुई है। यहां पर लोग स्कूटर, कार, ट्रैक्टर आदि खड़ा कर सब्जी मंडी में चले जाते हैं और बाहर जाम लग जाता है जहां पैदल जाना भी मुश्किल हो जाता है। ट्रैफिक पुलिस को ट्रैफिक चलाने के लिए कहा जाता है लेकिन वे अब भी लोगों की गाड़ियों के कागज चेक करते देखे जाते हैं। जब उनके इसके बारे में पूछा जाता है तो वह कह देते हैं कि हमें ऊपर से आर्डर है कि लोगों के कागज चेक किए जाएं।

जब इस बारे में डीएसपी से पता किया गया तो उनका कहना है कि ऊपर से कोई ऐसा आदेश नहीं है कि लोगों के कागजात चेक कर उनका चालान किया जाए। दूसरी तरफ ट्रैफिक को सुचारू चलाने के लिए जो कदम उठाने चाहिए वे नहीं उठा रहे हैं। सिर्फ अपनी मनमर्जी के हिसाब से लोगों के चालान किए जा रहे हैं। लगे जाम को कोई भी अधिकारी देखने की जहमत नहीं करता। इसलिए लोगों की प्रशासन से अपील है कि वह इस पर ध्यान देकर कोई बड़ा हादसा होने से बचा जा सकता है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
चैरिटेबल पब्लिक स्कूल में फ्री मैडिकल कैंप आयोजित नाबालिग लड़की गर्भवती होने के मामले में घूस मांगने पर डेराबस्सी की एएसआई लाइन हाजिर एयरपोर्ट के 100 मीटर भबात एरिया में पीला पंजा चलना तय, गिराए जाएंगे 98 निर्माण त्योहारों के मद्देनजऱ एफ.डी.ए हुआ चौकस, लिए 8000 नमूने जन्माष्टमी पर नफऱत की हदें तोड़ देने का न्यौता जूनियर लेखाकार 5,000 रुपए की रिश्वत लेता काबू किरयेदारों की वैरीफिकेशन न करवाने पर पुलिस ने कसा शिकंजा, 5 के ख़िलाफ़ केस दर्ज जमकर हो रहा अवैध निर्माण, बिल्डिंग ब्रांच नोटिस देने तक सीमित गंदे पानी का निकास न होने व पीने योग्य पानी की सप्लाई नहीं होने से लोग परेशान पत्नी व सास के खिलाफ मारपीट, मारने की धमकियों के आरोप, केस दर्ज