ENGLISH HINDI Sunday, February 23, 2020
Follow us on
 
पंजाब

नगर काउंसिल ने मच्छरों के निदान के लिए फोगिंग शुरू करवाई

August 13, 2019 09:59 PM
ज़ीरकपुर , जे एस कलेर: 
  
जीरकपुर नगर कौंसिल द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से मंगलवार को शहर के विभिन्न वार्डों में बरसाती सीजन को देखते हुए फोगिंग की शुरूआत कराई।
नगर काउंसिल प्रधान कुलविंदर सोही ने बताया कि बारिश के दिनों में मच्छरों के पनपने की संभावना अधिक होती है तथा इनको कंट्रोल करने के लिए ही मंगलवार से शहर में फॉगिंग मशीन से दवाओं का छिड़काव शुरू करवाया गया है।
ये टीमें शहर के सभी वार्डों, कार्यालयों के परिसरों में जाकर फोगिंग का कार्य करेंगी ताकि किसी प्रकार के मच्छर शहर में न पनपने पाएं। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी डेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगी नम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसला चार सरकारी स्कूलों का नाम स्वतंत्रता सेनानियों और शहीदों के नाम पर रखने की मंजूरी