ENGLISH HINDI Tuesday, May 26, 2020
Follow us on
 
पंजाब

नगर काउंसिल ने मच्छरों के निदान के लिए फोगिंग शुरू करवाई

August 13, 2019 09:59 PM
ज़ीरकपुर , जे एस कलेर: 
  
जीरकपुर नगर कौंसिल द्वारा स्वास्थ्य विभाग के सहयोग से मंगलवार को शहर के विभिन्न वार्डों में बरसाती सीजन को देखते हुए फोगिंग की शुरूआत कराई।
नगर काउंसिल प्रधान कुलविंदर सोही ने बताया कि बारिश के दिनों में मच्छरों के पनपने की संभावना अधिक होती है तथा इनको कंट्रोल करने के लिए ही मंगलवार से शहर में फॉगिंग मशीन से दवाओं का छिड़काव शुरू करवाया गया है।
ये टीमें शहर के सभी वार्डों, कार्यालयों के परिसरों में जाकर फोगिंग का कार्य करेंगी ताकि किसी प्रकार के मच्छर शहर में न पनपने पाएं। 
 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया फिरोजपुर: माछीवाड़ा के ट्रक ड्राइवर की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईसोलेशन वार्ड में करवाया भर्ती मोगा सेक्स स्कैंडल-3 की सीबीआई से जांच करवाएं कैप्टन: चीमा कोविड-19 के मद्देनजऱ नाई की दुकानों/ सैलूनज़ के लिए एडवाइजऱी जारी