ENGLISH HINDI Tuesday, February 18, 2020
Follow us on
 
राष्ट्रीय

शराब बरामद, दो पकड़े

August 18, 2019 09:17 AM

ऋषिकेश, ओम रातुड़ी: मद्य निषेध इलाके में जांच अभियान के दौरान पुलिस ने एक महिला व एक पुरुष को 230 अंग्रेजी शराब के पव्वों के साथ एक महिला व पुरुष को शराब बेचते पकड़ा है।
पुलिस के अनुसार आइडीपीएल लेबर कालोनी तिराहे पर चैकिंग के दौरान सूचना मिली कि सोनिया व पिंकी अपने एक अन्य साथी के साथ अपने घर के सामने अवैध रूप से अंग्रेजी शराब की बिक्री कर रहे हैं ।     

-ड्राई एरिया में अवैध 230 पव्वे अंग्रेजी शराब के साथ एक महिला भी हुई गिरफ्तार, मौके पर शराब बेचकर अर्जित 39,770 रुपये भी बरामद


सूचना पर गठित टीम द्वारा दबिश देकर लेबर कालोनी के एक घर के बाहर खड़ी महिला को महिला आरक्षी की मदद से तथा व्यक्ति को पकड़ लिया। पुलिस के अनुसार गिरफ्तार महिला पिंकी लेबर कालोनी व पुरूष आकाशदीप पुत्र रामसेवक यादव निवासी गली नं. 16 मीरानगर आईडीपीएल ऋषिकेश हैं।
पूछताछ पर पिंकी व आकाशदीप ने सामुहिक रूप से बताया कि अवैध शराब उनकी बहिन सोनिया उर्फ गुड्डी लाती है, जिसे हम तीनो मिलकर बेचते हैं। बहिन कुछ देर पहले ही अस्पताल गयी है इस तीसरे कट्टे में रखी शराब वही बेच रही थी। तीनो ने जो शराब बेची है उससे जो हमे पैसा प्राप्त हुआ है वह इस बैग में है। पूरी अवैध शराब बेचने के बाद हम तीनो इन पैसो को आपस में बाट लेते। आरोपियों के विरुद्ध कोतवाली ऋषिकेश में मुकदमा पंजीकृत कर, धारा 60(1)(क) आबकारी अधिनियम से अवगत कराकर गिरफ्तार किया गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और राष्ट्रीय ख़बरें
यूटी जम्मू एंड कश्मीर स्मार्ट स्कूल स्थापित करने के लिए सबसे बेहतर स्थान जम्मू एंड कश्मीर इनवेस्टर्स समिट 2020 रोडशो बैंगलुरू से हुआ आरंभ राष्ट्रपति ने दादरा, नगर हवेली तथा दमन और दीव की विकास परियोजनाओं का शिलान्‍यास किया गैर मुस्लिम लोगों के साथ होती जादती से निजात दिलाता है सीएए: इंद्रेश कुमार फ्रॉस्ट इंटरनेशनल के बैंक धोखाधड़ी मामले पर सीबीआई कार्रवाई में देरी क्यों, चिराग मदान ने उठाए सवाल आठवें ग्लोबल फेस्टिवल ऑफ़ जर्नलिज्म का शुभारंभ दिल्ली वालों ने गजब कर दिया: केजरीवाल प्रजनन स्वास्थ्य सुरक्षा के बिना सतत विकास मुमकिन नहीं भारत सरकार ने तुरकिश रेडियो और टी.वी. एजेंसी के प्रोग्राम दिखाने पर लगाई पाबंदी पंजाब, हरियाणा और हिमाचल प्रदेश के चयनित जिलों पर फोकस