ENGLISH HINDI Wednesday, February 19, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
हिन्दू महासभा और हिन्दू संगठनों के लिए फ़िल्म द हंड्रेड बक्स की होगी स्पेशल स्क्रीनिंगसरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरीडेराबस्सी— बरवाड़ा रोड पर एक फैक्ट्री में आग लगीपरमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्तश्रीसालासर बालाजी परिवार की मूर्तियो का विधिवत रूप से श्री सनातन धर्म मंदिर सेक्टर-32 में प्राण प्रतिष्ठा कर स्थापित की गईनम्बरदारों का मानभत्ता 2000 रुपए करने का फैसलाफ़िल्म 'द हंड्रेड बक्स' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंगआनुवांशिक सुधार व निवेश लागत घटाकर दुग्ध उत्पादन में वृद्धि के प्रयास
चंडीगढ़

स्वास्थ्य और सौंदर्य प्रेमियों के लिए वेगनटिक सुपर फूड्स ने एल्मो-एल्मोंड बेवरेज लॉन्च किया

August 19, 2019 10:45 PM

चंडीगढ़,सुनीता शास्त्री।
वेगनटिक सुपर फूड्स एंड बेवरेजेज ने स्वास्थ्य और सौंदर्य को बढ़ाने के लिए आज चंडीगढ़ में एल्मो-एल्मोंड बेवरेज को सबसे पहले चंडीगढ़ में लॉच किया। इसके बाद जयपुर, गुडग़ांव और बम्बई में लॉन्च किया जायेगा । इसे युवा उद्यमी भाईयों अनीश गोयल और आयुष गोयल ने स्थापित किया है।

मीडिया से बात करते हुए, आयुष गोयल, मैनेजिंग पार्टनर ने कहा कि वेगनटिक सुपर-फूड्स के लिए इस बाजार में प्रवेश करते हुए एल्मोंड बेवरेज को अपने पहले उत्पाद की पेशकश के रूप में शुरू किया है। आयुष गोयल ने कहा कि ‘‘एल्मो, वेगनटिक का एक ब्रांड, जो कि कम ही समय में एल्मोंड बेवरेज (बादाम दूध) का विकल्प बन गया है, अब सुपर फूड कैटेगरी में कई अन्य उत्पादों को शामिल कर अपनी रेंज का विस्तार कर रहा है। उन्होने कहा कि एल्मो उपभोक्ता जागरूकता पैदा करने, उत्पादों का नमूना लेने और उत्पादों को स्वास्थ्य और ब्यूटी डोमेन में लाने के माध्यम से उत्पादों के मार्केटिंग की दिशा में एक कदम उठा रहे हैं। इसे अब प्रीमियम स्पा, सैलून, ब्यूटी पार्लर, जिम और उनके उपभोक्ताओं के स्वास्थ्य और सौंदर्य से संबंधित अन्य संस्थानों के माध्यम से भी रिटेल में बेचे जाएंगे।आयुष ने कहा कि एल्मो की सबसे खास बात ये है कि ये कैलोरी, ग्लूटेन, लैक्टोज, चीनी के मामले में ये शून्य है और इसके साथ ही ये लो ग्लाइसेमिक इंडेक्स (नॉन-स्वीट वेरिएंट के लिए) में 25 से कम बनाए रखता है।

पारंपरिक तौर पर यादाश्त और दिमाग के लिए बेहतर माने जाने वाले बादाम के गुणों को समेटे हुए एल्मो को पीने से मुहांसों से राहत मिलती है और ये मूल त्वचा के लिए भी काफी उपयोगी हैं। वर्कआउट के समय प्रोटीन शेक में पानी के सेवन के बाद ही एक आदर्श आधार है। नॉन-स्वीट वेरिएट डायबटीज के रोगियों को पीने लिए ये काफी बेहतर है और यहां तक कि 67 प्रतिशत से अधिक आबादी के लिए एक आदर्श फिट है जो लैक्टोज को लेकर सहज नहीं हैं।

स्वाद के लिए जाने जाते एल्मो को 04 वेरिएंट्स में उपलब्ध कराया जा रहा है जिनमें स्वीटन्ड, ओरिजनल (स्वीटन्ड), चॉकलेट (डेनिश चॉकलेट) और वेनिला शामिल हैं। वहीं उपयोगिता कारणों से इनको खूबसूरती से डिजाइन किए गए 200 मिलीलीटर और 1 लीटर स्क्रू-कैप्ड टेट्रा पैक में उपलब्ध कराया जा रहा है।

उन्होंने कहा कि चंडीगढ़ में अपने उत्पादों को ई-कॉम, रिटेल, गुर्मे फूड्स, सैलून, जिम और सभी चैनलों के माध्यम से उपलब्ध करवाने के साथ हम उन तक पहुंच सकते हैं। केवल एल्मोंड बेवरेज के अलावा और इस हेल्थ और ब्यूटी ड्रिंक के प्रति उनका उत्साह; हम बहुत जल्द उन्हें सुपर-फूड्स की एक ही श्रेणी के तहत खाने और नाश्ते के लिए और अधिक पौष्टिक विकल्प देंगे। 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन वैलेंटाइन डे नही, शहादत दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए: रविंदर सिंह बिल्ला पंजाब यूनिवर्सिटी को आयनिंग विकिरणों के औद्योगिक और अनुसंधान प्रशिक्षण के लिए चुना गया विकासनगर में गंदा पानी पीने क़े लिए विवश हुए लोग वाल्मीकि समाज ने नगर निगम कार्यालय का किया घेराव: राजेश कालिया और कमिश्नर के खिलाफ की नारेबाजी