ENGLISH HINDI Wednesday, September 23, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
श्री आनंदपुर साहिब की पावन धरती पर रिलीज हुई सामाजिक बुराईयों को नग्न करती पंजाबी फिल्म‘आनन्द वन’ का लोकापर्ण, हल्द्वानी और ऋषिकेश में बनाये जा रहे हैं थीम बेस्ड सिटी पार्ककोविड प्रोटोकॉल की सख़्ती से पालना और सार्वजनिक जागरूकता व मज़बूत करने के आदेश10 हज़ार रुपए की रिश्वत लेने वाला राजस्व पटवारी रंगे हाथों काबूबासमती के लिए मंडी और ग्रामीण विकास फीस घटाने का ऐलानशिक्षा विभाग द्वारा पारदर्शिता और काम में तेज़ी के लिए फंड्स की ऑनलाईन निगरानी का फ़ैसलाआपदा स्थिति में त्वरित राहत एवं बचाव कार्यों से किया जा सकता है जानमाल की क्षति को कमग्रामीण विकास कार्यों की रफतार बढ़ाने पर दें जोर: एडीसी
व्यापार

ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर

August 19, 2019 10:47 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

ट्राईसिटी में राशन लेने के लिए दुकानों में घंटो इंतज़ार नही करना होगा।चंडीगढ़ के युवा दंपति ने स्टार्टअप जीवाला डॉट.इन ऑन लाइन ग्रॉसरी स्टोर की शुरूआत की है। जीवाला डॉट.इन (ग्रॉसरी वाला) चंडीगढ़, मोहली व पंचकूला में अपनी तरह का पहला ऑन लाइन ग्रॉसरी स्टोर है। इसके संस्थापक गंगा मंडल व जॉयदीप मंडल ने आज पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उन्होंने भी समय के अभाव में घर में टाइम से राशन नहीं पहुँचने की समस्या का सामना किया तो उन्होंने कुछ और लोगों से इस बारे में बात की। जिसके बाद उनके मन मे ऑन लाइन ग्रॉसरी स्टोर खोलने का विचार आया।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पधारी पेशे से प्रोफेसर एवं मिसेज हरियाणा पूजा अलाहन, जीरकपुर में वूमैन पावर सोसायटी की उपाध्यक्षा, भारतीय नारी स्वाभिमान संगठन की जिला मोहाली की अध्यक्षा एवं समाज सेविका जसप्रीत कौर लीना तथा दूरदर्शन चंडीगढ़ की एंकर आर दीप रमन ने कहा की बेशक वह विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय हैं और उनका पूरा दिन व्यस्तता भरा रहता है। इसके बावजूद वह रोजाना दिन की शुरुवात ओर दिन का समापन अपने रसोई घर से करती हैं। घर बैठे समय पर राशन मिले यह हर गृहिणी की इच्छा होती है।

इस अवसर पर जॉयदीप मंडल ने बताया कि पहले चरण में यह सुविधा चंडीगढ़ के अलावा मोहाली में सैक्टर 125 तक, जीरकपुर में केएफसी तक ओर पंचकूला में सैक्टर 28 तक शुरू की गई है। इसके लिए लोग घर बैठे ऑनलाइन अपनी पसंद का राशन बुक करेंगे जिसे उनकी टीम के लोग रोजाना सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक ओर शाम 4 बजे से रात 9 बजे लोगो के घरों में राशन पहुचाने का काम करेंगे। पहले चरण में सौ के करीब दुकानदारों के साथ टाईअप किया गया है।

डिजिटल पेमंट पर होगी पैसों की वापसी -जॉयदीप मंडल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों को बढ़ावा देते हुए उनके द्वारा भी डिजिटल पेमंट को तरजीह दी गई है। जिसके चलते 999 रुपये का राशन खरीदने वाले को डिलीवरी मुफ्त दी जाएगी। 2500 रूपये अधिक का राशन खरीदने वाले परिवार को 5 प्रतिशत कैशबैक ओर मुफ्त डिलीवरी की सुविधा के अलावा गिफ्ट भी दिए जाएंगे।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
बनारस सिल्क साडि़यों का केन्द्र— साडि़यों की विशेषताएं स्टार्टअप इंडिया कंपनी ने पेश किया "लियोज ऑक्सी वाटर" कोविड बीमारी से लडऩे व इम्युनटी बढ़ाने हेतु मिल्कफैड द्वारा वेरका हल्दी दूध लांच एम.ई.टी.एल क्षेत्र में जापानी कंपनी टीसुजुकी का बड़ा निवेश विप्रो ने लान्च किया सेफवाश एंटी-जर्म लिक्विड डिटरजैंट कोविड 19 के कहर के बीच लॉंच किया होम्योपैथिक सेनेटाइजर "बलिस 99" द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को