ENGLISH HINDI Friday, April 03, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
मरकज की तब्लीगी जमात से लौटे छह नागरिकों की पहचान: डीसी सोशल डिस्टेंसिंग से ही बचा जा सकता है कोरोना सेनेतागिरी चमका रहे राजसी नेताओं पर नहीं कसा जा रहा शिकंजाकोविड-19 से लड़ने में युद्ध स्तर पर जुटे सीएसआईआर के वैज्ञानिकराष्ट्रपति करेंगे राज्यपालों, लेफ्टिनेंट गवर्नरों एवं राज्यों तथा केंद्र शासित प्रदेश प्रशासकों के साथ कोविड-19 पर चर्चादेश के 410 जिलों में कराया गया राष्‍ट्रीय कोरोना सर्वेक्षण जारीलक्ष्य ज्योतिष संस्थान ने जरूरतमन्द लोगों में भोजन बांटालॉक डाउन: डोर टू डोर गार्बेज कलेक्टर यूनियन ने प्रधानमंत्री को समस्याओं और मांगों से ट्वीट कर करवाया अवगत
व्यापार

ट्राईसिटी में घर बैठे राशन पंहुचायेगा जीवाला डॉट.इन ग्रॉसरी स्टोर

August 19, 2019 10:47 PM

चंडीगढ़, सुनीता शास्त्री।

ट्राईसिटी में राशन लेने के लिए दुकानों में घंटो इंतज़ार नही करना होगा।चंडीगढ़ के युवा दंपति ने स्टार्टअप जीवाला डॉट.इन ऑन लाइन ग्रॉसरी स्टोर की शुरूआत की है। जीवाला डॉट.इन (ग्रॉसरी वाला) चंडीगढ़, मोहली व पंचकूला में अपनी तरह का पहला ऑन लाइन ग्रॉसरी स्टोर है। इसके संस्थापक गंगा मंडल व जॉयदीप मंडल ने आज पत्रकारों से बातचीत में बताया कि उन्होंने भी समय के अभाव में घर में टाइम से राशन नहीं पहुँचने की समस्या का सामना किया तो उन्होंने कुछ और लोगों से इस बारे में बात की। जिसके बाद उनके मन मे ऑन लाइन ग्रॉसरी स्टोर खोलने का विचार आया।

इस अवसर पर बतौर मुख्य अतिथि पधारी पेशे से प्रोफेसर एवं मिसेज हरियाणा पूजा अलाहन, जीरकपुर में वूमैन पावर सोसायटी की उपाध्यक्षा, भारतीय नारी स्वाभिमान संगठन की जिला मोहाली की अध्यक्षा एवं समाज सेविका जसप्रीत कौर लीना तथा दूरदर्शन चंडीगढ़ की एंकर आर दीप रमन ने कहा की बेशक वह विभिन्न क्षेत्रों में सक्रिय हैं और उनका पूरा दिन व्यस्तता भरा रहता है। इसके बावजूद वह रोजाना दिन की शुरुवात ओर दिन का समापन अपने रसोई घर से करती हैं। घर बैठे समय पर राशन मिले यह हर गृहिणी की इच्छा होती है।

इस अवसर पर जॉयदीप मंडल ने बताया कि पहले चरण में यह सुविधा चंडीगढ़ के अलावा मोहाली में सैक्टर 125 तक, जीरकपुर में केएफसी तक ओर पंचकूला में सैक्टर 28 तक शुरू की गई है। इसके लिए लोग घर बैठे ऑनलाइन अपनी पसंद का राशन बुक करेंगे जिसे उनकी टीम के लोग रोजाना सुबह 8 बजे से दोपहर 12 बजे तक ओर शाम 4 बजे से रात 9 बजे लोगो के घरों में राशन पहुचाने का काम करेंगे। पहले चरण में सौ के करीब दुकानदारों के साथ टाईअप किया गया है।

डिजिटल पेमंट पर होगी पैसों की वापसी -जॉयदीप मंडल ने बताया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के प्रयासों को बढ़ावा देते हुए उनके द्वारा भी डिजिटल पेमंट को तरजीह दी गई है। जिसके चलते 999 रुपये का राशन खरीदने वाले को डिलीवरी मुफ्त दी जाएगी। 2500 रूपये अधिक का राशन खरीदने वाले परिवार को 5 प्रतिशत कैशबैक ओर मुफ्त डिलीवरी की सुविधा के अलावा गिफ्ट भी दिए जाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और व्यापार ख़बरें
द टॉप थाई ब्रांड्स 2020 का चंडीगढ़ के हिमाचल भवन में हुआ उद्घाटन उषा ने दो नये इंडक्शन कुकटॉप्स लांच किए एनर जेईई अकैडमी की सकारात्मक पहल, गरीब बच्चों को मिलेगी फ्री कोचिंग माइंड, बॉडी और स्किन के लिए नैचुरल पेय औरिक स्मार्ट बनायेगा चंडीगढ़ वासियो को न्यू चंडीगढ़ में ओमैक्स पहला हाइपर-हाइब्रिड बिजनेस पार्क बनायेगा एसएमई दिवस पर अपने लघु एवं कुटीर उद्योग को दें नई उचाइयां शहर में 5 आईओसीएल रिटेल आउटलेट्स पर मिलेगी सर्वोएक्सप्रेस की सुविधा वेस्पा ने पेश किया अर्बन क्लब रेंज 40 शहरों में 174 से अधिक हेल्थ एवं वैलनैस सेवाओं हेतु लाईफकेयर फाइनेन्सिंग विकल्प पेश बजाज फिनसर्व ने लाइफ केयर फाइनेंस सुविधा प्रदान करने के लिए मदरहुड हॉस्पिटल्स के साथ की भागेदारी