ENGLISH HINDI Wednesday, August 12, 2020
Follow us on
 
धर्म

पंचकूला में जन्माष्टमी की धूम

August 25, 2019 06:53 AM

पंचकूला, फेस2न्यूज                                                                                                                     स्वामी अशीम देब गोविंद धाम सोसायटी 900 सेक्टर 26, पंचकूला में श्री कृष्ण जन्माष्टमी का महोत्सव बड़े ही हर्षोल्लास के साथ मनाया गया महिला मंडल द्वारा संकीर्तन किया गया सभा के संस्थापक प्रधान द्वारा श्री कृष्ण जन्म कथा का विस्तार रूप से उल्लेख किया गया मुख्य अतिथि के रूप में सचिन खन्ना ने अभिषेक में भाग लिया और माखन मिश्री का प्रसाद जनरल सेक्टरी श्री जितेंद्र मित्तल ने बांटा.                                                                                 

 अभिषेक की रस्म वरिष्ठ उपप्रधान श्री नरेंद्र बंसल ने निभाई. रमेश बंसल ने कार्यक्रम के अंत में आरती में मुख्य रूप से भाग लिया. श्री मनीष कंसल खजांची , श्री श्याम जी एवं श्री ऋषि पाल जी ने बढ़ चढ़कर सारे कार्यक्रमों में भाग लिया. कार्यक्रम में सभी भक्तों को खीर और फल का प्रसाद , जो मुख्य रूप से महोत्सव की परंपरा है वितरित किया गया. धनिया का प्रसाद और अभिषेक का चरणामृत भी सब ने प्राप्त किया.

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और धर्म ख़बरें
बंदिशों के बीच मनेगी जन्माष्टी नागपंचमी पर श्री शिव खेड़ा मंदिर में कोरोना महामारी के प्रकोप से मुक्ति के लिए विशेष पूजन स्वयं को सशक्त कर बाह्य परिस्थितयों पर कर सकते है विजय प्राप्त कोरोना से बचाव का फार्मूला: जलाभिषेक करना है तो लोटा घर से लाना होगा चंडीगढ़ के मंदिर दिखे सुनसान ..... संत निरंकारी मिशन ने संभाली जरूरतमंदों को घर बैठे राशन सामग्री पहुंचाने की कमान विशाल साईं भजन संध्या का आयोजन कैंम्बवाला गौशाला में गौभक्तों ने महाशिवरात्रि पर किया शिवपूजन महाशिवरात्रि पर्व: शिव खेड़ा मंदिर में लगा शिव भक्तों का तांता सेक्टर 24 मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने लगाया लंगर प्रसाद: चना-पूरी और खीर का भोले भक्तों में बांटा प्रसाद