ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

करंट लगने से राजमिस्त्री की मौत का मामला :तिवारी - दुबे ने पुलिस चौकी एवं थाने का घेराव किया

August 25, 2019 07:34 PM

चंडीगढ़ : पूर्वांचल विकास महासंघ ट्राइसिटी चंडीगढ़ के अध्यक्ष शशिशंकर तिवारी, पार्षद अनिल कुमार दुबे (वार्ड नंबर 24) , ग्राम दरिया के पंच अजय कुमार पांडे व नंद कुमार यादव ने आरोप लगाया कि दडुआ में चंडीगढ़ पुलिस में हेड कांस्टेबल ओमवीर सिंह के घर में बार-बार करंट आता था।

मजदूर दिनेश कुमार सिंह, जो उसके घर में राजमिस्त्री का काम कर रहा था, ने उसको ठीक कराने को मकान मालिक को कितनी बार कह चुका था लेकिन ना ठीक कराने के कारण गत रोज करंट लगने से उसकी मृत्यु हो गई जिसकी शिकायत मृतक के भाई मंटू कुमार सिंह ने थाना इंडस्ट्रियल एरिया पुलिस चौकी दडुआ में लिखित शिकायत उसी दिन ओमवीर सिंह के खिलाफ दे दी थी लेकिन ओमबीर को चंडीगढ़ पुलिस में होने के नाते पुलिस ने 3 दिनों में कोई कार्रवाई नहीं की। रविवार को पूर्वांचल के नेता शशि शंकर तिवारी एवं अनिल कुमार दुबे एवं अन्य ने इकट्ठे होकर और पुलिस चौकी एवं थाने दोनों का घेराव किया, उसके बाद थाना प्रभारी एवं चौकी इंचार्ज ने दोषी ओमवीर को बुलाया और जो उसके बाद ठीक से इस केस को डील किया गया और मृतक दिनेश कुमार सिंह के पिता उसके भाई और पंचायत के लोगों ने डेढ़ लाख रुपए में मामले का राजीनामा करवाया। अगर यह पूर्वांचल के नेता इकट्ठे ना होते तो उस गरीब मजदूर कुछ तानाशाह लोग दरिया के पुलिस से मिलकर एक रुपए भी ना देने देती।

शशि शंकर तिवारी ने कहा कि पूर्वांचल वासियों को एक होने की जरूरत है अन्यथा आज भी कुछ लोगों की यूपी बिहार के लोगों को दबाने की मानसिकता गई नहीं है और तो और मृतक के पिता को भी कुछ ओमबीर के समर्थकों के लोगों ने उल्टे सीधे शब्द का इस्तेमाल किया जिसका पूर्वांचल के लोगों ने डटकर विरोध किया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
कहो प्लास्टिक को न जागरूकता शिविर भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड डाइट क्लिनिक ने पंचकूला में खोला अपना नया क्लिनिक काव्य संग्रह ‘मन की लहरें’ का हुआ विमोचन व चर्चा से. 43 स्थित बस अड्डे पर बाथरूम जा रहे ऑटो रिक्शा चालक को सीटीयू कर्मियों ने पीट डाला : पैसे भी छीन लिए