ENGLISH HINDI Wednesday, September 18, 2019
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
इंजीनियर कॉलेज पन्नीवाला को बंद करने के सरकारी फरमान के विरोध में प्रदर्शनजनहित की बजाए स्वहित की सोच रखने वालों को नकारे: कांडाप्लास्टिक बैन के तहत डेराबस्सी में छापेमारीपहाड़ों पर चढ़ने, नियमित सफर करने वाले हो सकते हैं किन बीमारियों के शिकार बदहाल कुरुक्षेत्र में श्रीकृष्ण का रथ भी गड्ढे में फंस जाएगा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुस्से से बचें : कुमारी सैलजा ज़ीरकपुर भाजपा ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का जन्म दिवस धूमधाम से मनाया मेंटेनेंस वर्क के चलते बुधवार को ढकोली सब स्टेशन क्षेत्र में सुबह 9 से शाम 5 बजे तक नहीं रहेगी बिजलीअधिकारी निष्पक्ष रहने के साथ-साथ निष्पक्ष दिखें भी: उपायुक्त
हरियाणा

54 किलो गांजा पत्ती व 50 किलो चुरा पोस्त सहित आरोपी काबू

August 26, 2019 09:28 PM

गुरुग्राम, फेस2न्यूज:
हरियाणा पुलिस द्वारा उडीसा से गांजा पत्ती लाकर गुरुग्राम में सप्लाई करने वाले दो आरोपियों व इनसे खरीदकर गुरुग्राम में बेचने वाले दो आरोपियों सहित कुल चार आरोपियों को गुरुग्राम से काबू कर उनके कब्जे से 54 किलो गांजा पत्ती जब्त की गई है। पुलिस ने इस सिलसिले में उड़ीसा के दो और राजस्थान के एक व्यक्ति सहित चार लोगों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने आज बताया कि गिरफ्तार आरोपियों की पहचान राजस्थान के जिला भरतपुर के मूल निवासी गोविंद, सेक्टर-46 गुरुग्राम के सोनू, तथा जिला अंगुल, उड़ीसा निवासी छागला शाहू और रमाकांत प्रधान के रुप में हुई है। सभी आरोपियों को गुरुग्राम के सेक्टर-46 स्थित हुडा मार्केट के पास से गिरफ्तार किया गया।
प्रारंभिक पूछताछ के दौरान खुलासा हुआ कि आरोपी छागला शाहू व रमाकान्त प्रधान गांजा पत्ती उड़ीसा के जंगलों से ट्रकों में रखकर गुरुग्राम लाते है तथा 5 से 6 हजार प्रति किलोग्राम के हिसाब से बेच देते है। ये दोनो अन्य आरोपियों (गोविन्द व सोनू) को सप्लाई कर रहे थे कि इसी दौरान इन्हें पुलिस ने पकड़ लिया। आरोपी गोविन्द व सोनू ये गाँजा पत्ती खरीदकर गाँजा का नशा करने वाले लोगों को पुङिया बनाकर बेचते है। गाँजा पत्ती सप्लाई करने व बेचने का यह कार्य उक्त आरोपियों द्वारा पिछले एक साल से किया जा रहा है। उनके खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के प्रावधानों के तहत मामला दर्ज किया गया था।
एक अलग मामले में, पुलिस ने जिला पानीपत से 50 किलो चुरा पोस्त जब्त कर उत्तर प्रदेश के कैराना जिले के निवासी सारिक और तस्वर को गिरफ्तार किया है। पूछताछ करने पर, आरोपियों ने बताया कि वे इसे उत्तर प्रदेश के कैराना में बेचने के लिए राजस्थान के उदयपुर से खरीद कर लाते हैं।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
इंजीनियर कॉलेज पन्नीवाला को बंद करने के सरकारी फरमान के विरोध में प्रदर्शन जनहित की बजाए स्वहित की सोच रखने वालों को नकारे: कांडा बदहाल कुरुक्षेत्र में श्रीकृष्ण का रथ भी गड्ढे में फंस जाएगा, मुख्यमंत्री मनोहर लाल गुस्से से बचें : कुमारी सैलजा अधिकारी निष्पक्ष रहने के साथ-साथ निष्पक्ष दिखें भी: उपायुक्त लाइनमैन के गलत तबादले को लेकर जताया रोष बीएसएनएल निगम कर्मियों ने सरकार के खिलाफ जताया रोष सुभाष चन्द्र बोस आपदा प्रबंधन पुरस्कार 2020 के लिए आवेदन आमंत्रित पंजीकृत एजेंटों के माध्यम से ही करें विदेश यात्रा पेड-न्यूज, प्रिंट मीडिया, इलैक्ट्रोनिक मीडिया में विज्ञापन संबंधी दिशानिर्देश संत रविदास का अपमान नहीं सहेंगे, चंद दिनों की मेहमान है खट्टर सरकार, बोली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष