ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

करनाल जिले के 9 गांवों को कुंजपुरा खंड से हटाकर इन्द्री खंड में किया शामिल

August 27, 2019 08:59 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा के खाद्य, नागरिक आपूर्ति एवं उपभोक्ता मामले विभाग के राज्यमंत्री कर्णदेव काम्बोज ने कहा कि करनाल जिले के 9 गांवों को कुंजपुरा खंड से हटाकर इन्द्री खंड में शामिल किया गया है। इस संबंध में अधिसूचना जारी कर दी गई है।
श्री काम्बोज ने बताया कि इनमें ग्राम पंचायत कलसौरा, बदरपुर, ब्याना, गढ़पुर खालसा, फाजिलपुर, जोहड़ माजरा, बीबीपुर ब्राह्मण, बीबीपुर जाटान तथा शाहपुर शामिल हैं। ये सभी गांव पहले कुंजपुरा खंड में शामिल थे, जिनको अब इन्द्री खंड से जोड़ दिया है। उन्होंने बताया कि ये गांव कुंजपुरा से दूर और इन्द्री के पास पड़ते थे। इन गांवों के लोगों को अपने कार्यों के लिए कुंजपुरा आने-जाने में दिक्कत होती थी। इसलिए ग्रामीणों की अपील पर सरकार ने इन गांवों को कुंजपुरा से हटाकर इन्द्री खंड में शामिल कर दिया है। इससे स्थानीय लोगों को अपने रोजमर्रा के कार्यों में आसानी होगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के माध्यम से हरियाणा को अपने पानी का हिस्सा मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता :मनोहर अम्बाला में एटीएम लूटने वाले पांच काबू रेप की घटनाओं में बढ़ौतरी निंदनीय: सुधा भारद्वाज डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रात्रि भोज में शामिल होेंगे मनोहर लाल टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्मा फाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाए अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ी किसानों की आय को दोगुना करने के लिए अनेक नवीन और महत्वाकांक्षी योजनाएं आपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृति मरीजों के साथ हो रहा है खिलवाड़ पीजीआई रोहतक में