ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

हरियाणा सरकार ने 13 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति के आदेश जारी किये

August 27, 2019 11:11 PM

चण्डीगढ़: हरियाणा सरकार ने 13 एचसीएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति के आदेश जारी किये हैं। सरकारी प्रवक्ता ने बताया कि जिला परिषद कैथल एवं कुरुक्षेत्र तथा डीआरडीए कैथल एवं कुरुक्षेत्र के मुख्य कार्यकारी अधिकारी श्री सतबीर सिंह कुंडू को श्रीमती शालिनी चेतल के स्थान पर उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलैक्टर सिरसा लगाया गया है, जबकि फरीदाबाद मण्डल आयुक्त कार्यालय के ओएसडी श्री भारत भूषण गोगिया तथा उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक)-सह-अतिरिक्त कलैक्टर फरीदाबाद श्री सतबीर सिंह को एक दूसरे के स्थान पर लगाया गया है। 

इसी प्रकार, उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) नारायणगढ़ मीनाक्षी दहिया को श्री विरेन्द्र के स्थान पर अतिरिक्त परिवहन आयुक्त हरियाणा नियुक्त किया गया है। 
हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण रोहतक के सम्पदा अधिकारी एवं मेडिकल कॉलेज नलहड़ (नूंह) के संयुक्त निदेशक (प्रशासन) श्री गजेन्द्र सिंह को रिक्त स्थान पर सिटी मजिस्ट्रेट नूंह तथा मेडिकल कॉलेज नलहड़ (नूंह) का संयुक्त निदेशक (प्रशासन) लगाया गया है। 
डीआरडीए अम्बाला की मुख्य कार्यकारी अधिकारी अदिति को मीनाक्षी दहिया के स्थान पर उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) नारायणगढ़ लगाया गया है। 
नियुक्ति की प्रतीक्षा कर रहे विकास यादव को उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) सिवानी तथा वकील अहमद को उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) हथीन लगाया गया है। 
उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) बरवाला विनेश कुमार को उप-मण्डल अधिकारी (नागरिक) डबवाली तथा सिटी मजिस्ट्रेट हिसार सुरेश रविश को सिटी मजिस्ट्रेट कैथल, जबकि सिटी मजिस्ट्रेट भिवानी अशवीर सिंह को सिटी मजिस्ट्रेट हिसार लगाया गया है। जिला परिषद तथा डीआरडीए यमुनानगर के मुख्य कार्यकारी अधिकारी सोनू राम को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा जिला परिषद तथा डीआरडीए कुरुक्षेत्र का कार्यभार भी सौंपा गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के माध्यम से हरियाणा को अपने पानी का हिस्सा मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता :मनोहर अम्बाला में एटीएम लूटने वाले पांच काबू रेप की घटनाओं में बढ़ौतरी निंदनीय: सुधा भारद्वाज डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रात्रि भोज में शामिल होेंगे मनोहर लाल टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्मा फाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाए अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ी किसानों की आय को दोगुना करने के लिए अनेक नवीन और महत्वाकांक्षी योजनाएं आपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृति मरीजों के साथ हो रहा है खिलवाड़ पीजीआई रोहतक में