ENGLISH HINDI Friday, September 20, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

रिश्तों की महत्तता को उजागर करेगी फिल्म साक

August 31, 2019 08:48 PM

चंडीगढ,सुनीता शास्त्री।

मिन्हास फिल्म्स, मिन्हास लायेर्स और वाईट हिल स्टूडिओअपनी आने वाली फिल्म साक रिलीज सं पूव्र प्रमोशन के लिए आज चंडीगढ़ मेंअपनी पूरी टीम के साथ आये। इस मौके पर फिल्म के मुख्य अदाकार,जोबनप्रीत सिंह ने कहा साक एक बहुत बढिय़ा कॉन्सेप्ट है, इसीलिए नहीं कि वो मेरी फिल्म है, बल्कि यह ऐसी फिल्म है जिसे मैं दर्शक के रूप में भी देखना चाहूंगा।मेरी यह पहली फिल्म है और मैं अपने आपको भाग्यवान मानता हूँ कि मुझे इतनी बढ़िया टीम के साथ इतने अच्छे कॉन्सेप्ट पर काम करने का मौका मिला।

फिल्म के हर किरदार को बहुत अच्छे से तराशा गया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि लोगों को यह फिल्म बहुत पसंद आएगी’’इस फिल्म के डायरेक्टर, कमलजीत सिंह ने कहा,जब मैंने यह फिल्म की कहानी लिखी तब मैंने महसूस किया कि मैं उन सभी भावनाओं के साथ इंसाफ कर सकूँगा जो मैंने सिर्फ लिखे नहीं बल्कि महसूस किए हैं।

पूरी टीम का हर सदस्य बहुत ही सहयोग देनेवाला था कि फाईनल प्रोडक्ट जितना मैंने सोचा था उससे भी बहुत बढ़िया निकला।अब मुझे उम्मीद है कि दर्शक भी इस प्रोजेक्ट का पूरा साथ देंगेहम दर्शकों के आभारी हैं कि उन्होंने हमारे टीजर, ट्रेलर और साक के सभी गानों को बहुत प्यार दिया।

हमें उम्मीद है किहमारी फिल्म को भी उतना ही प्यार देंगे, फिल्म के प्रोडूसरस, जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर प्रीत मिन्हास ने कहामैंडी तखर और जोबनप्रीत सिंह के साथ साथ मुकुल देव, महावीर भुलर, सोनप्रीत जवांदा, गुरदीप बरार, दिलावर सिद्धू भी खास किरदारों में नजर आएंगे।ओंकार मिन्हास और कैस्ट्रॉक्स इस फिल्म के म्यूजिक डायरेक्टरस हैं।साक के डायरेक्टर कमलजीत सिंह है, जिन्होंने यह फिल्म भी लिखी है। गुरमीत सिंह ने इस फिल्म का बैकग्राउंड म्यूजिक दिया है। साक के गीतों को लिखा है वीत बलजीत और करतार कमल ने। जतिंदर जय मिन्हास और रुपिंदर प्रीत मिन्हास ने मिन्हास फिल्म्स प्रा लि ने इस पूरे प्रोजेक्ट को प्रोडूस किया है ।

 

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और चंडीगढ़ ख़बरें
राजविन्द्र सिंह गुड्डू बने रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन के प्रधान सांसद किरण खेर ने एडवाइजर-चंडीगढ प्रशासन को लिखा पत्र ऑटो वर्कर्स यूनियन ने मनाई विश्वकर्मा जयंती कहो प्लास्टिक को न जागरूकता शिविर भगवान वाल्मीकि शोभायात्रा आयोजक कमेटी के चेयरमैन बने गुरचरण सिंह: निकाली जाएगी भव्य रथ यात्रा ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने की"कहो प्लास्टिक को ना" मुहिम की शुरुआत लिप्पी परिदा ने प्रकृति के रंग द ताओ ऑफ थिंग्स, में कैमरे ऑख से पेश किये अरविंदो स्कूल के खिलाड़ियों ने चैंपियनशिप में तीन गोल्ड मेडल झटके हेरोइन के साथ अम्बाला से दबोचे तस्कर की निशानदेही पर मुख्य आरोपी को चंडीगढ़ से किया काबू, पूछताछ के लिए दो दिन का पुलिस रिमांड