ENGLISH HINDI Wednesday, February 26, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

9 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण

September 02, 2019 07:21 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से 9 आईएएस अधिकारियों के स्थानांतरण एवं नियुक्ति आदेश जारी किए हैं।
नव एवं नवीकरणीय ऊर्जा विभाग की महानिदेशक रेणू एस. फुलिया को शहरी संपदा, हरियाणा की महानिदेशक लगाया गया है।
शहरी स्थानीय निकाय विभाग के निदेशक एवं विशेष सचिव, राज्य शहरी आजीविका मिशन और राज्य शहरी विकास प्राधिकरण के मिशन निदेशक बलकार सिंह को माध्यमिक शिक्षा का निदेशक और स्कूल शिक्षा विभाग का विशेष सचिव लगाया गया है।
औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार के निदेशक और कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग के विशेष सचिव रमेश चन्द्र बिधान को हरियाणा बीज विकास निगम का प्रबंध निदेशक लगाया गया है।
हिसार के अतिरिक्त जिला उपायुक्त, एपीजेड, हिसार के विशेष अधिकारी, आरटीए के सचिव और राजस्व एवं आपदा प्रबंधन विभाग के विशेष सचिव अमरजीत सिंह मान को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण, हिसार का प्रशासक और शहरी संपदा, हिसार का अतिरिक्त निदेशक लगाया गया है।
माध्यमिक शिक्षा के निदेशक और स्कूल शिक्षा विभाग के विशेष सचिव अशोक कुमार शर्मा को अंबाला का उपायुक्त और एक्साइज एरिया, अंबाला कैंट में सरकारी जमीन के प्रबंधन के लिए ईओ लगाया गया है।
परिवहन आयुक्त और परिवहन विभाग के विशेष सचिव प्रभजोत सिंह को उनके वर्तमान कार्यभार के अलावा औद्योगिक प्रशिक्षण एवं रोजगार के निदेशक और कौशल विकास एवं औद्योगिक प्रशिक्षण और रोजगार विभाग के विशेष सचिव का कार्यभार भी सौंपा गया है।
यमुनानगर के उपायुक्त और यमुनानगर नगर निगम के आयुक्त और सचिवालय स्थापना के अतिरिक्त सचिव मुकुल कुमार को शहरी संपदा विभाग का अतिरिक्त सचिव, यमुनानगर का उपायुक्त और यमुनानगर नगर निगम का आयुक्त लगाया गया है।
अंबाला के अतिरिक्त उपायुक्त, एपीजेड, अंबाला के विशेष अधिकारी, आरटीए के सचिव और अंबाला नगर निगम के आयुक्त शक्ति सिंह को जींद का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए का सचिव लगाया गया है।
पंचकूला के अतिरिक्त उपायुक्त, आरटीए के सचिव, गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण के अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी उत्तम सिंह को हिसार का अतिरिक्त उपायुक्त और आरटीए का सचिव और गुरुग्राम महानगर विकास प्राधिकरण का अतिरिक्त मुख्य कार्यकारी अधिकारी लगाया गया है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के माध्यम से हरियाणा को अपने पानी का हिस्सा मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता :मनोहर अम्बाला में एटीएम लूटने वाले पांच काबू रेप की घटनाओं में बढ़ौतरी निंदनीय: सुधा भारद्वाज डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रात्रि भोज में शामिल होेंगे मनोहर लाल टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्मा फाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाए अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ी किसानों की आय को दोगुना करने के लिए अनेक नवीन और महत्वाकांक्षी योजनाएं आपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृति मरीजों के साथ हो रहा है खिलवाड़ पीजीआई रोहतक में