ENGLISH HINDI Sunday, February 23, 2020
Follow us on
 
पंजाब

डा. अवनीत ने डायरैक्टर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण, डा. रीटा ने डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं का पद संभाला

September 03, 2019 07:33 PM

परिवार कल्याण भवन में डा. अवनीत कौर ने डायरैक्टर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण पंजाब और डा. रीटा भारद्वाज ने डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं के तौर पर अपना पद संभाल लिया।जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि डा. अवनीत कौर एम.डी.(गाइनी) हैं और 29 जनवरी, 1985 से स्वास्थ्य विभाग में सेवाएं निभा रहे हैं। आजकल वह बतौर डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (परिवार कल्याण) के तौर पर अपनी सेवाएं निभा रहे थे।

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
 
  
यहाँ परिवार कल्याण भवन में डा. अवनीत कौर ने डायरैक्टर स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण पंजाब और डा. रीटा भारद्वाज ने डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं के तौर पर अपना पद संभाल लिया।

जानकारी देते हुए स्वास्थ्य विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि डा. अवनीत कौर एम.डी. (गाइनी) हैं और 29 जनवरी, 1985 से स्वास्थ्य विभाग में सेवाएं निभा रहे हैं।

आजकल वह बतौर डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (परिवार कल्याण) पंजाब के तौर पर अपनी सेवाएं निभा रहे थे।

प्रवक्ता ने आगे बताया कि डा. रीटा भारद्वाज ने भी आज डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं के तौर पर पद संभाला। डा. रीटा भारद्वाज भी एम.डी. गाइनी हैं। वह 14 फरवरी, 1985 से स्वास्थ्य विभाग में अपनी सेवाएं निभा रहे हैं।

वह बतौर डायरैक्टर राष्ट्रीय स्वास्थ्य मिशन के साथ-साथ बतौर डायरैक्टर स्वास्थ्य सेवाएं (परिवार कल्याण) पंजाब के तौर पर सेवाएं निभाएंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी