ENGLISH HINDI Sunday, February 23, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

विभिन्न औषधीय पौधे रोपे, निगरानी व सुरक्षा हेतु किए प्रबंध

September 03, 2019 08:06 PM

चण्डीगढ़, फेस2न्यूज:
नेशनल आयुष मिशन, चण्डीगढ़ के नोडल इंचार्ज डॉ. राजीव कपिला जो आयुर्वेदिक डिस्पेंसरी, से.-28 के प्रभारी भी हैं, की देखरेख में से.-28 की मार्किट में पौधारोपण अभियान चलाया गया जिसका आयोजन सुखमय सेवा एवं चेरिटेबल समिति के संस्थापक वरिंदर भटारा व समाजसेवी प्रकाश सैनी द्वारा किया गया। इस अभियान के तहत यहां विभिन्न औषधीय पौधे रोपे गए व साथ ही इनकी निगरानी व सुरक्षा के लिए भी प्रबंध किये गए। इस मौके पर समिति के स्थानीय अध्यक्ष पं. आचार्य विशाल व समाजसेवी डॉ. सुरेंद्र नेहरा आदि भी मौजूद रहे।
डॉ. कपिला ने इस अवसर पर बताया कि मानसून के इस दौर में अधिकाधिक पौधे रोपे जाने चाहिए जिससे कि पौधे जल्दी से अपनी जड़ पकड़ें व तेजी से पलें-बढ़ें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
पी एस सोढ़ी बने सेक्टर 40 मार्किट एसोसिएशन के प्रधान 130 महिला पुरुषों के हुए मैमोग्राफी, डेकसा और पीएसए टेस्ट रिपब्लिकन पार्टी ऑफ़ इंडिया (अठावले) ने दूध के पैकेट बांट कर मनाया महा शिवरात्रि का पर्व मूर्धन्य पत्रकार संतोष कुमार की जयंती पर 'पत्रकारिता वर्तमान संदर्भ में' विषय पर परिचर्चा 25 को परमजीत कला, संस्कृति और खेल प्रकोष्ठ के अध्यक्ष नियुक्त विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल ने फ़िल्म द हंड्रेड बक्स के खिलाफ किया प्रदर्शन: बैनर और पोस्टर जला कर जताया रोष फिल्म "द हंड्रेड बॉक्स" के खिलाफ वूमेन वॉइस चंडीगढ़ द्वारा जोरदार रोष प्रदर्शन महर्षि दयानंद जन्मोत्सव पर भव्य शोभायात्रा आयोजित चंडीगढ़ युवा काँग्रेस ने पुलवामा हमले के शहीदों को दी श्रद्धांजलि पुलवामा के शहीदों को किया नमन