ENGLISH HINDI Saturday, May 30, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
पंजाब विजीलैंस ब्यूरो द्वारा 8 अधिकारियों और कर्मचारियों को दी गई सामान्य विदाईपरिवहन साधनों द्वारा पंजाब में आने वालों के लिए दिशा-निर्देश जारीपंजाब स्कूल शिक्षा बोर्ड ने घोषित किया पाँचवी, आठवीं और दसवीं कक्षा का परिणामपंजाब के ब्राह्मणों ने की अल्पसंख्यक में शामिल करने की मांगकोरोना से युद्ध में रणनीति और वैज्ञानिक दृष्टिकोण का अभावलाॅकडाउन में विभिन्न हेल्पलाइन नम्बरों से लोगों को मिली राहतशिक्षा विभाग में ठेके पर काम करते 496 कर्मियों के कार्यकाल में साल की वृद्धि को मंज़ूरीअध्यापक के 12 वर्षीय गुमशुदा लड़के की वापसी के लिए उपायुक्त ने लखनऊ भेजी कार, दो महीने बाद परिवार से मिला बच्चा
चंडीगढ़

पाकिस्तान में हुए धर्म परिवर्तन का जबरदस्त विरोध

September 03, 2019 11:08 PM

चंडीगढ, मनोज: मलोया (चंडीगढ़) में पाकिस्तान में हो रहे जबरद्ती धर्मपरिवर्तन के विरोध में, पाकिस्तान का झण्डा जलाया।
इस मौके पर चंडीगढ़ विभाग संयोजक सुशील पांडेय एवं बजरंग दल संयोजक नरेंद्र बंसल द्वारा संयुक्त रूप में ब्यान देते हुए कहा कि पाकिस्तान में हमारे हिन्दू सिख परिवारों के साथ आन्याए हो रहा है जो असहनीय है।
हम भारत सरकार से अनुरोध करते हैं कि जो हिन्दू सिख परिवार पाकिस्तान में रह रहे हैं वो अपने आप को असहाय महसूस कर रहे हैं, उनकी सुरक्षा एवं धर्म परिवर्तन के खिलाफ भारत सरकार ठोस कदम उठाएं।
जब हिंदुस्तान का बंटवारा हुआ था तब पाकिस्तान में हिंदू सिख परिवार 20 % थे लेकिन अब कम होकर 2% रह गए हैं। हिंदुस्तान में हर एक विशेष समुदाय का ध्यान रखा जाता है आज की तिथि में भारतवर्ष में यह अनुपात 2% से बढ़कर 14 % हो गया है।
हम पाकिस्तान में हुए इस धर्म परिवर्तन का जबरदस्त विरोध करते हैं और अगर जरूरत पड़ी तो दिल्ली कूच करके पाकिस्तानी दूतावास का घेराव और धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
व्यापरियों को बिना परेशानी ऋण दिलाने हेतु प्रतिनिधि मंडल मिला एसबीआई के उपमहाप्रबंधक से इंटरनेशनल हयूमन राइट्स काउंसिल चंडीगढ़ ने समाजसेवियों को किया सम्मानित कोरोना योद्धा के तौर पर उभरे स्टेट अवार्डी आलमजीत सिंह मान गुरुद्वारा साहिब को भेंट किया 25000 रुपये की मूल्य राशि का राशन रेजिडेंट व मार्किट वेलफेयर एसोसिएशन ने समाजसेवियों को किया सम्मानित विश्व हिंदू परिषद चंडीगढ़ की "पाताल लोक" के विरुद्ध केस दर्ज करने की मांग कोरोना- नीतियां एवं नियंत्रण चंडीगढ़ का सेक्टर 38 और सेक्टर 52 संक्रमित फ्री ज़ोन घोषित प्रवासी श्रमिकों में बाँटे खरबूजे ट्रांसपोर्टर्स ने समाजसेवियों को किया सम्मानित