ENGLISH HINDI Sunday, November 17, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

पाकिस्तान में हुए धर्म परिवर्तन का जबरदस्त विरोध

September 03, 2019 11:08 PM

चंडीगढ, मनोज: मलोया (चंडीगढ़) में पाकिस्तान में हो रहे जबरद्ती धर्मपरिवर्तन के विरोध में, पाकिस्तान का झण्डा जलाया।
इस मौके पर चंडीगढ़ विभाग संयोजक सुशील पांडेय एवं बजरंग दल संयोजक नरेंद्र बंसल द्वारा संयुक्त रूप में ब्यान देते हुए कहा कि पाकिस्तान में हमारे हिन्दू सिख परिवारों के साथ आन्याए हो रहा है जो असहनीय है।
हम भारत सरकार से अनुरोध करते हैं कि जो हिन्दू सिख परिवार पाकिस्तान में रह रहे हैं वो अपने आप को असहाय महसूस कर रहे हैं, उनकी सुरक्षा एवं धर्म परिवर्तन के खिलाफ भारत सरकार ठोस कदम उठाएं।
जब हिंदुस्तान का बंटवारा हुआ था तब पाकिस्तान में हिंदू सिख परिवार 20 % थे लेकिन अब कम होकर 2% रह गए हैं। हिंदुस्तान में हर एक विशेष समुदाय का ध्यान रखा जाता है आज की तिथि में भारतवर्ष में यह अनुपात 2% से बढ़कर 14 % हो गया है।
हम पाकिस्तान में हुए इस धर्म परिवर्तन का जबरदस्त विरोध करते हैं और अगर जरूरत पड़ी तो दिल्ली कूच करके पाकिस्तानी दूतावास का घेराव और धरना प्रदर्शन किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
गुणवत्तायुक्त शिक्षा के साथ संस्कारों का समावेश जरूरी : राजेंद्र राणा सन्यासी ही समाज को दिशा दे सकते हैं :आयुषी अयोध्या राम मंदिर फैसला: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने सुप्रीम कोर्ट फैसले का किया स्वागत चिल्ड्रेंस डे: एनजीओ द लास्ट बेंचर्स ने स्टूडेंट्स को किया सम्मानित अमृत कैंसर फाउंडेशन और एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स और एजी ऑडिट पंजाब ने महिला स्टाफ़ के लिए लगाया कैंसर अवेयरनेस एंड डिटेक्शन कैम्प कैन बायोसिस ने पराली से होने वाले प्रदुषण के समाधान के लिए पेश किया स्पीड कम्पोस्ट रोजाना एक हज़ार बार "धन गुरु नानक" लिख रहें हैं मंजीत शाह सिंह मंदिर बनाने के हक में देर से आया सुप्रीम कोर्ट का दरूसत फैसला- सतिगुरू दलीप सिंह जी पूर्वांचल वेलफेयर एसोसिएशन ने गुरु नानक देव के 550वें प्रकटोत्सव के उपलक्ष्य में छठ पूजा स्थल पर दीपमाला सामूहिक विवाह समारोह: राष्ट्रीय हिन्दू शक्ति संगठन ने वैवाहिक जोड़ों को जीवन यापन का समान किया भेंट