ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

सरकारी प्राइमरी स्कूल बिशनपुरा में अध्यापक दिवस धूमधाम से मनाया गया

September 05, 2019 07:16 PM
जीरकपुर, जेएस कलेर
जीरकपुर के सरकारी प्राइमरी स्कूल बिशनपुरा में टीचर डे बड़ी धूमधाम के साथ मनाया गया। इस मौके प्रिंसिपल भगवंत सिंह ने जानकारी देते हुए कहा कि जब बच्चा जन्म लेता है तो सबसे पहले अपनी मां से सीखता है और उसके बाद सारी उम्र अपने कैरियर संबंधी अपने अध्यापक से ही सीखता है और अध्यापक ही विद्यार्थियों को अच्छे बुरे का ज्ञान देते हैं।
इस मौके जीरकपुर की समाज सेवी संस्था इनर व्हील क्लब द्वारा स्कूल को तोहफे के तौर पर एक अलमारी, लाइब्रेरी के लिए 100 किताबें व स्कूल के अध्यापकों को गिफ्ट दिए गए।
इस मौके इनर व्हील क्लब जीरकपुर की अध्यक्ष मैडम सिमरन बेदी ने स्कूल के विद्यार्थियों को कहा के उनको टीचरों का कहना मानना चाहिए व बुरी संगत से दूर रहना चाहिए।  स्कूल के बच्चों के द्वारा रंगारंग कार्यक्रम भी पेश किया गया, जिसमें गिद्दा, भांगड़ा व वातावरण को बचाने संबंधी झलकियां बी पेश की गई। इस प्रोग्राम मौके फूलबाग सिंह सोढ़ी ने विशेष तौर पर शिरकत की। स्कूल अध्यापका मीनाक्षी के अलावा क्लब के मेंबर विनीत, मंजू, भारती, रेनू आदि उपस्थित थे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद