ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

शिक्षक दिवस पर ढकोला की हैड टीचर का सम्मान

September 06, 2019 02:03 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर

देश के महान विद्वान और पूर्व राष्ट्रपति डा. सर्वपल्ली राधाकृष्ण जी को समर्पित शिक्षक दिवस पर ज़िला शिक्षा अफ़सर मोहाली गुरप्रीत कौर धालीवाल की ओर से शिक्षा क्षेत्र में अच्छी सेवाएं देने वाले अध्यापकों को सम्मानित किया गया।

इसी कड़ी के अंतर्गत ही ज़ीरकपुर क्षेत्र में पड़ते गाँव ढकोला सरकारी प्राइमरी स्कूल की हैड टीचर सुखवंतजीत कौर को शानदार कारगुज़ारी और बच्चों के सर्वव्यापी विकास के प्रशंसनीय कार्य के लिए सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया गया। पंजाब स्कूल शिक्षा विभाग की ओर से सुखवंतजीत कौर को सम्मानित किये जाने पर उनको बधाई देने वाला का ताँता लगा हुआ है और ढकोला प्राइमरी स्कूल के पूरे शिक्षा के साथ जुड़े अध्यापकों में खुशी की लहर पाई जा रही है। इस मौके ज़िला कोऑर्डिनेटर हरपसल सिंह, कुलदीप कौर बीडीपीओ और अन्य अध्यापक मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद