ENGLISH HINDI Thursday, February 27, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

हरियाणा , दिल्ली, चंडीगढ़ व पंजाब पुलिस को वांछित राजू बासौदी गैंग के शार्प शूटर व 2 लाख क ईनामी बदमाश गिरफ्तार

September 06, 2019 07:38 PM

चंडीगढ़:  हरियाणा पुलिस की स्पेशल टास्क फोर्स ने राजू बासौदी गैंग के शार्प शूटर व 2 लाख रूपये के ईनामी बदमाश को जिला झज्जर के बहादुरगढ़ एरिया से करने में सफलता हासिल की है।

पुलिस विभाग के प्रवक्ता ने बताया कि पकडे गए आरोपी की पहचान सचिन उर्फ भांजा निवासी दूल्हेडा जिला झज्जर हाल झाड़ौदा नजफगढ़ दिल्ली के रुप में हुई है। आरोपी को स्पैशल टास्क फोर्स रोहतक  यूनिट की टीम ने गुप्त सुचना के आधार पर कल 5 सितंबर रात को 9 बजे बहादुरगढ़ से झज्जर रोड  केएमपी पुल के नीचे से काबू किया है। आरोपी  बदमाश  हरियाणा पुलिस, दिल्ली पुलिस  व  पंजाब पुलिस  के लिए  सिरदर्द बना हुआ था।

जांच से खुलासा हुआ कि आरोपी हरियाणा, पंजाब और दिल्ली के विभिन्न पुलिस थानों में हत्या, हत्या का प्रयास, फिरौती, लूट, डकैती, स्नैचिंग से संबंधित दो दर्जन से अधिक मामलों में वांछित था।

सचिन ने अपने सहयोगियों के साथ रोहतक के गांव गद्दी खेडी निवासी रामपाल की गोली मारकर  हत्या की थी और इस संबंध में आईपीसी के प्रावधानों के तहत एक मामला 14 मार्च, 2019 को पुलिस थाना सदर रोहतक में दर्ज किया गया था। आरोपी की रोहतक, सोनीपत, अम्बाला, चंडीगढ़, दिल्ली, कैथल और झज्जर में कई आपराधिक गतिविधियों में संलिप्तता रही है। आगे की जांच जारी है।

इस बीच, पुलिस महानिदेशक श्री मनोज यादव ने खूंखार और मोस्ट वांटेड अपराधियों पर नकेल कसने के लगातार किए जा रहे प्रयासों के लिए एसटीएफ टीम की सराहना की।  

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के माध्यम से हरियाणा को अपने पानी का हिस्सा मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता :मनोहर अम्बाला में एटीएम लूटने वाले पांच काबू रेप की घटनाओं में बढ़ौतरी निंदनीय: सुधा भारद्वाज डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रात्रि भोज में शामिल होेंगे मनोहर लाल टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्मा फाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाए अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ी किसानों की आय को दोगुना करने के लिए अनेक नवीन और महत्वाकांक्षी योजनाएं आपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृति मरीजों के साथ हो रहा है खिलवाड़ पीजीआई रोहतक में