ENGLISH HINDI Wednesday, February 26, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

धारा 370 हटाने के बाद कश्मीर का मुद्दा खत्म अब पीओके पर होगी चर्चा: शहनवाज हुसैन

September 07, 2019 08:57 PM
गुरुग्राम: भाजपा के राष्ट्रीय प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने गुडगाँव में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक के आवास पर पत्रकार वार्ता के दौरान कहा कि भारत अपने चन्द्रयान मिशन के द्वारा 2.1 किलोमीटर की दूरी से चन्द्रमा को छूते हुए रह गया।
  
यह तकनीकी कारणवश प्रयास रुका हुआ है जो स्वदेशी तकनीकी पर आधारित है और ये प्रयास 90 से 95 प्रतिशत सफल रहा है। अभी पूर्णरूप से इसकी घोषणा नही हुई है एवं  भारत की दृढशक्ति को मजबूती के साथ  एक नया इतिहास रचने के लिए इसरो के वैज्ञानिक  दस्तक  दे चुके हैं। विश्व के पटल पर भारतीय वैज्ञानिको के प्रयासो से अन्तरिक्ष की दुनिया में एक सफल प्रयास को देख रहा है और अपने सभी वैज्ञानिकों 
पर गर्व कर रहा है।
हुसैन ने कहा कि  जम्मू कश्मीर का मुद्दा समाप्त हो चूका है और जो बात होनी है वो पीओके पर बात होगी। लेकिन पीओके भारत का हिस्सा है जो देश का अभिन्न अंग है। पाकिस्तान को विश्व आईना दिखा रहा है और जो इमरान खान और पाक सेना प्रमुख जो घूमते नजर आ रहे हैं,  कल वहीं भारत के लिए वीजा लेते नजर आएंगे।
हरियाणा चुनाव के मद्देनजर बीजेपी प्रवक्ता शाहनवाज हुसैन ने कहा भारतीय जनता पार्टी समग्र विकास के पथ पर चल रही है और इसी के साथ सबका साथ - सबका विकास  के साथ इसी विश्वास के साथ यही रणनीति है बूथ कार्यकर्त्ता की जीत ही एक अटल विजय सुनिश्चित करेगी । वार्ता के दौरान भाजपा प्रदेश प्रवक्ता रमन मलिक , महेंद्र यादव अमित शर्मा एवं अंशुमान शुक्ल आदि लोग उपस्थित रहे।
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
सतलज यमुना लिंक (एसवाईएल) नहर के माध्यम से हरियाणा को अपने पानी का हिस्सा मिलने से कोई भी नहीं रोक सकता :मनोहर अम्बाला में एटीएम लूटने वाले पांच काबू रेप की घटनाओं में बढ़ौतरी निंदनीय: सुधा भारद्वाज डोनाल्ड ट्रंप के सम्मान में रात्रि भोज में शामिल होेंगे मनोहर लाल टीचर्स ने एग्जाम में नहीं दी ड्यूटी, अब बोर्ड ने बच्चों को जारी नहीं किए रोलनंबर: कुलभूषण शर्मा फाइल पर देरी के लिए संबधित अधिकारी की जिम्मेदारी सुनिश्चित की जाए अखिल भारतीय पुलिस कुश्ती प्रतियोगिता में भाग लेने पहुंचे देशभर से खिलाड़ी किसानों की आय को दोगुना करने के लिए अनेक नवीन और महत्वाकांक्षी योजनाएं आपातकालीन रोगियों के लिए मार्ग उपलब्ध करवाने के लिए स्वीकृति मरीजों के साथ हो रहा है खिलवाड़ पीजीआई रोहतक में