ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

सरकारी एलिमेंट्री स्कूल नगला के बच्चों को छतबीड़ जू घुमाया

September 09, 2019 08:42 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

पंजाब स्मार्ट स्कूल संस्था दाऊ माजरा की ओर से सरकारी एलिमेंट्री स्कूल बाज़ीगर बस्ती नगला के विद्यार्थी का एक दिवसीय शैक्षिक टूर पर छतबीड़ चिड़ियाघर घुमाने के लिए ले गए। सरकारी एलिमेंट्री स्कूल को स्मार्ट स्कूल बनाने में सहयोग कर रही समाजसेवी संस्था के प्रधान जसवीर सिंह ने बताया कि उनकी संस्था की ओर से अब तक 74 सरकारी एलिमेंट्री स्कूलों को स्मार्ट स्कूल बनाया गया है जो कि स्कूल के अध्यापकों व गाँव की पंचायत, गाँव वासियों और एन.आर.आई बंधुओं (जसतेज सिंह तेज़ी दाऊ माजरा) के सांझे सहयोग से ही यह सब सभंव हुआ है।

संस्था की ओर से भेंट किए गए प्रोजेक्टर से बच्चे रोचक तरीकों से शिक्षा ग्रहण कर रहे हैं। इस मौके संस्था के प्रधान जसवीर सिंह, मैंबर युवराज सिंह तूर, नरिदंर सिंह, स्कूल की हैड टीचर मनजीत कौर, नरेश कुमारी, ममता शर्मा, वनिता सिंगला, अकिला गुप्ता, प्रवीण मैडम, कुलजीत कौर, अरविन्दर कौर और आशा रानी ने शुभ कामनाओं के साथ टूर को रवाना किया। इस मौके पर राइटिंग और ड्राइंग के साथ साथ खेल मुकाबले भी करवाए गए। जिसमें पहले दूसरे और तीसरे स्थान पर आने वाले बच्चों को प्रधान जसवीर सिंह की ओर से मैडल देकर सम्मानित किया गया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद