ENGLISH HINDI Sunday, February 23, 2020
Follow us on
 
पंजाब

ओवरलोड सवारियों से भरा ऑटो पलटा, 5 घायल

September 09, 2019 10:26 PM
जीरकपुर :जेएस कलेर
जीरकपुर के सिंघपुरा चौक के पास ऑटो पलटने से एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। ऑटो में ड्राइवर सहित 6 लोग सवार थे। हादसा ऑटो के सामने  किसी गाड़ी के अचानक कट मारने के कारण हुआ जिससे ऑटो अपना नियंत्रण खो बैठा और पलट गया। इस हादसे में  ड्राइवर नवल कुमार सहित 5 लोग घायल हो गए। घटना के बाद घायल सवारियां खुद ब खुद इलाज के लिए अस्पताल चली गई।
 
बताया जा रहा है जीरकपुर से जैसे ही ऑटो सिंघपुरा चौक के पास पहुंचा तो सड़क ऑटो के सामने किसी गाड़ी के अचानक कट मारने कारण ऑटो चालक नवल कुमार  ऑटो से अपना नियंत्रण खो बैठा और पलट गया। इस हादसे में ड्राइवर सहित 5 लोग घायल हो गए। 
डेराबसी व राजपुरा साइड को जाने वाले थ्री विहलर ट्रैफिक नियमों की अवहेलना करते हुए ओवरलोड होकर चल रहे हैं।
हाल ही में मोहाली में एक ओवरलोड ऑटो व ब्रेजा कार के बीच हुए एक एक्सीडेंट में 4 लोगों की मौत हो गई और चार अन्य घायल है। लेकिन पुलिस की ओर से कोई सख्ती न करने कारण ऑटो चालक बेखौफ होकर वाहनों में ओवरलोड सवारियां बैठाकर वाहनों को दौड़ाते हैं। यह सब प्रशासन की सुस्ती के कारण हो रहा है। प्रशासन द्वारा काफी लंबे समय से ऐसे वाहन चालकों के खिलाफ किसी भी तरह की कोई कार्रवाई नहीं की गई। इसका फायदा उठाकर ये वाहन चालक लोगों की जिंदगी से खिलवाड़ कर रहे हैं। ऐसे में कंडम वाहनों की तादाद कुछ ज्यादा है। अगर अब भी प्रशासन नहीं जागा तो कभी भी बड़ा हादसा हो सकता है। 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
मूलभूत सुविधाएं न मिलने को लेकर शिवालिक निवासियों ने खोला कॉलोनाइजर के खिलाफ मोर्चा अवैध पुल व माईनिंग के खिलाफ विभाग ने दी पुलिस को शिकायत, पुलिस की जांच शुरु सर्वहितकारी विद्या मंदिर में वार्षिक कार्यक्रम सम्पन्न जेलों में सी.सी.टी.वी. कैमरे, करंट वाली तार लगाने व अलग ख़ुफिय़ा विंग सहित कई फ़ैसलों की मंजूरी सरकारी संस्थानों के साईन बोर्ड, सडक़ों के मील पत्थर पंजाबी में लिखे जाना अनिवार्य: बाजवा हाईकोर्ट के आदेशों पर 100 मीटर क्षेत्र में 13 गोदामों पर चला पीला पंजा उपभोक्ता फोर्म के स्टाफ को क्यों ज्वाइन नहीं करवा रही सरकार?: चीमा ‘आप’ विधायका रूबी ने उठाया असुरक्षित स्कूलों का मामला चोरों ने बंद घर में लाखों की नगदी व गहनों पर किया हाथ साफ सरकारी मेडीकल कॉलेज मोहाली का नाम बदलकर डॉ. बी.आर. अम्बेदकर स्टेट इंस्टीट्यूट ऑफ मेडीकल साइंसज़ रखने को मंज़ूरी