ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

अग्र समाज में भ्रांति फैलाने वालों पर कार्रवाई करेगी अग्रवाल सभा

September 10, 2019 07:56 PM

सिरसा, सतीश बंसल: श्री अग्रवाल सभा के प्रधान मास्टर रोशनलाल गोयल व कार्यकारी प्रधान नीरज बांसल ने संयुक्त रूप से कहा है कि श्री अग्रवाल सभा की कार्यकारिणी शीघ्र घोषित कर दी जाएगी और आगामी 29 सितंबर को महाराजा अग्रसैन जयंती धूमधाम से मनाई जाएगी।
नीरज बांसल ने कहा कि कुछ लोग श्री अग्रवाल सभा की कार्यकारिणी गठन को लेकर भ्रामक प्रचार कर रहे है और सभा के नए प्रधान बनाए जाने को लेकर भी भ्रांतिया फैला रहे है, जो गलत है। शीघ्र ही अग्र बंधुओं की बैठक होगी जिसमें भ्रांति फैलाने वाले षडयंत्रकारियों के खिलाफ कार्रवाई की अहम् रणनीति बनाई जाएगी। उन्होंने कहा कि मास्टर रोशनलाल गोयल व उन्हें सर्व समाज ने प्रधान व कार्यकारी अध्यक्ष चुना है, जिसे एक परिवार चंद लोगों के बलबूते निरस्त नहीं कर सकता। अग्रवाल सभा कार्यकारिणी के लिए सदस्य चुन लिए गए है जिनका नाम शीघ्र ही अग्र सभा की बैठक में रखा जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
पेड-न्यूज, प्रिंट मीडिया, इलैक्ट्रोनिक मीडिया में विज्ञापन संबंधी दिशानिर्देश संत रविदास का अपमान नहीं सहेंगे, चंद दिनों की मेहमान है खट्टर सरकार, बोली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग में व्यापक फेरबदल एक आईपीएस और चार एचपीएस अधिकारियों के नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश करनाल की जनता विधायक बदले: कुमारी सैलजा, बेहाल जनता को मिलेगी निजात,कांग्रेस में लौटा लोगों का विश्वास विस चुनावों में सरकार का विरोध जताएंगे किसान हरियाणा मण्डी मजदूर यूनियन सिरसा के चुनाव सम्पन्न श्री अग्रवाल सभा की हुई बैठक, जयंती को लेकर की चर्चा कवि सम्मेलन, पुस्तक लोकार्पण व हिन्दी दिवस पखवाड़ा आयोजित गांधी और भगत सिंह दो धाराएं जरूर थीं लेकिन उनमे संवादहीनता नहीं थी: सिद्धू