ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

युवाओं को बर्बाद कर रहा नशा, हमें आगे आना होगा: सिंहमार

September 10, 2019 08:01 PM

सिरसा, सतीश बांसल: अशिक्षित युवा आज नशे की तरफ बढ़ रहा है जो समाज के लिए घातक है। युवा देश का स्वर्णिम भविष्य है। इसलिए हम सभी को युवाओं को नशे से दूर रखने में अहम् भूमिका अदा करनी चाहिए। यह बात युवा भाजपा नेता बलवंत शैली सिंहमार ने कालांवाली विधानसभा के गांव सिकंदरपुर, कासन खेड़ा, दीपू विनायक की ढाणी में ग्रामीणों को संबोधित करते हुए कही।
शैली ने कहा कि एक अच्छे समाज, राष्ट्र के निर्माण में युवाओं की भूमिका अहम् मानी जाती है। लेकिन अफसोस की बात यह है कि हमारा क्षेत्र का युवा नशे की चपेट में है। इसका एक मुख्य कारण उसकी अनपढ़ता भी है। अगर उन्हें इस क्षेत्र से विधायक के रूप में सेवा करने का अवसर प्राप्त हुआ तो वे इस क्षेत्र में नशे के खिलाफ एक विशेष मुहिम चलाएंगे और शिक्षा के क्षेत्र को बढ़ावा देंगे। इस दौरान मौजूद अनेक युवाओं ने बलवंत शैली सिंहमार को शहीद-ए-आजम भगत सिंह का चित्र बतौर स्मृति चिह्न भेंट कर सम्मानित किया। इस मौके पर अनेक युवाओं ने बलवंत शैली सिंहमार की अगुवाई में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और हरियाणा ख़बरें
पेड-न्यूज, प्रिंट मीडिया, इलैक्ट्रोनिक मीडिया में विज्ञापन संबंधी दिशानिर्देश संत रविदास का अपमान नहीं सहेंगे, चंद दिनों की मेहमान है खट्टर सरकार, बोली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष हरियाणा के सूचना, जनसंपर्क एवं भाषा विभाग में व्यापक फेरबदल एक आईपीएस और चार एचपीएस अधिकारियों के नियुक्ति एवं स्थानांतरण आदेश करनाल की जनता विधायक बदले: कुमारी सैलजा, बेहाल जनता को मिलेगी निजात,कांग्रेस में लौटा लोगों का विश्वास विस चुनावों में सरकार का विरोध जताएंगे किसान हरियाणा मण्डी मजदूर यूनियन सिरसा के चुनाव सम्पन्न श्री अग्रवाल सभा की हुई बैठक, जयंती को लेकर की चर्चा कवि सम्मेलन, पुस्तक लोकार्पण व हिन्दी दिवस पखवाड़ा आयोजित गांधी और भगत सिंह दो धाराएं जरूर थीं लेकिन उनमे संवादहीनता नहीं थी: सिद्धू