ENGLISH HINDI Tuesday, September 17, 2019
Follow us on
 
पंजाब

नगर कांउसिल कर्मचारी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे

September 10, 2019 10:42 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर

नगर कौंसिल इम्पलाईज़ यूनियन (एटक) जीरकपुर के कर्मचारी मांगों को लेकर नगर कौंसिल के गेट आगे भूख हड़ताल पर बैठे। यूनियन के प्रधान रविन्दरपाल सिंह ने बताया कि मंगलवार को भूख हड़ताल के पहले दिन यूनियन के सचिव भारत भूषण व सफाई कर्मचारियों के प्रधान प्रदीप कुमार सूद मांगों को लेकर वॉलंटियर के तौर पर बैठे।

  उनकी मांग है कि स्ट्रीट लाइट मेंटेनेंस इलेक्ट्रिशियन सुखजीत सिंह शैरी जिसने 6 अगस्त को यूनियन के सचिव भारत भूषण को फोन पर गालियां दी थी को तुरंत नौकरी से बरखास्त कर उसके खिलाफ़ एफआईआर दर्ज करवाने, सफाई कर्मचारियों को अन्य कर्मचारियों के बराबर वेतन की देने, बोनस की मांग के साथ साथ दिवाली मौके विशेष बोनस देने और कच्चे कर्मचारियों को पक्के कर्मचारियों की तर्ज पर 1 तारीख को सैलरी देने दी जाए।

उन्होंने कहा कि यदि इलेक्ट्रिशियन सुखजीत सिंह शैरी के खिलाफ नगर कौंसिल द्वारा आपराधिक मामला दर्ज करवाने के साथ साथ अन्य मांगें नहीं मानी गई तो यूनियन अपना संघर्ष और तेज कर देगी। जिसकी ज़िम्मेदारी नगर कौंसिल और आधिकारियों की होगी। इस मौके उनके साथ भारत भूषण, तरसेम सिंह, विनोद कुमार, रोशन लाल सिंह, लखविन्दर सिंह, सुखविन्दर सिंह सहित बड़ी संख्या में सफ़ाई कर्मचारी मौजूद थे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
और पंजाब ख़बरें
बकाया वजीफों ने लाखों विद्यार्थियों का भविष्य अंधकार की ओर धकेला: मान चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार 370 हटाने का विरोध करने वालों के आगे अड़ गए शिव सैनिक नेत्र व दंत चैकअप शिविर में 300 से ज्यादा रोगियो की जांच सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत ज़ीरकपुर में संदिग्ध परिस्थितियों में दिल्ली निवासी लापता भारत विकास परिषद ने विवेकानंद स्कूल के सहयोग से लगाया ब्लड डोनेशन कैंप रामगढ़िया अकाल सभा के पदाधिकारियों की नियुक्ति एयरटेल की भूमिगत केबल डालते कर्मचारियों से एक दर्जन से अधिक अज्ञात व्यक्तियों पर मारपीट का मामला जमीनी विवाद में प्रोपर्टी डीलर को पीटने का आरोप, पांच नामजद