चंडीगढ़

ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने किया पौधरोपण

September 13, 2019 09:02 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
पर्यावरण संरक्षण के प्रति अपनी जिम्मेदारी को देखते हुए ट्राईसिटी वेटर एसोसिएशन ने भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ इकाई अध्यक्ष संजय टंडन के जन्मदिन के अवसर पर पौधरोपण किया गया। इस मौके एसोसिएशन के प्रधान इस्तेखार अहमद सहित जनरल सेक्रेटरी अनिल कुमार और प्रेम श्रेष्ठा, शेर सिंह दीपेश कुमार, विपिन, जोगिंदर, जीतू, संजय, संजय, सुरेश, पवन और अन्य सदस्य भी मौजूद थे।
एसोसिएशन के प्रेसिडेंट इस्तेखार अहमद ने बताया कि बढ़ रही ग्लोबल वार्मिंग और समाज के प्रति अपने दायित्व को देखते हुए पौधे रोपे गए है। हमारी सोच है कि हमारी आने वाली पीढ़ी स्वच्छ और ताज़ी हवा में सांस ले सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
शराब कंपनी एनवी डिस्टलरीज एंड ब्रेवरीज प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ का लाइसेंस सस्पेंड सीआईआई फेयर में उत्तराखंड की स्टॉल "एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर करवा सुहाग पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन साईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्न एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत की शर्मनाक टिप्पणियां कर रहे हैं खट्टर- अक्षय शर्मा, पंजाब प्रधान एनएसयूआई चीफ़ जस्टिस ने जस्टिस श्री पुल्लगोरू को हाई कोर्ट के जज की शपथ दिलाई 25 महिलाओं सहित 178 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान साईं मंदिर के गल्लों में से निकली 13 हज़ार की पुरानी करंसी