ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

सड़क हादसे में घायल की इलाज दौरान मौत

September 15, 2019 10:30 PM

ज़ीरकपुर, जेएस कलेर 
चंडीगढ़ अंबाला राष्ट्रीय राजमार्ग पर स्थित मेट्रो स्टोर के सामने बीती 13 तारीख़ को सड़क हादसे में घायल मोटरसाइकिल चालक की आज चंडीगढ़ सैक्टर 32 हस्पताल में इलाज दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान 53 वर्षीय अश्वनी कुमार निवासी सैक्टर 52 कजहेड़ी चंडीगड़ के रूप में हुई है।

मामलें की जांच कर रहे ए.एस.आई गुरप्रीत सिंह ने बताया कि मृतक अश्वनी कुमार डेराबस्सी बरवाला रोड पर स्थित एक निजी फैक्ट्री में नौकरी करता था। बीती 13 तारीख़ को वह अपने मोटरसाईकल पर घर वापस जा रहा था। शाम को करीब आठ बजे जब वह ज़ीरकपुर मेट्रो स्टोर के सामने पहुँचा तो उसके मोटरसाईकल को एक अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसो में अश्वनी गंभीर घायल हो गया। घंभीर हालत में उसे चंडीगढ़ सैक्टर 32 हस्पताल में भर्ती करवाया गया जहाँ आज सुबह चार बजे उसकी इलाज दौरान मौत हो गई। पुलिस के जांच अधिकारी ने बताया कि हादसे के बाद आरोपी वाहन चालक मौके से फ़रार हो गया। पुलिस ने मृतक के लड़के विनोद कुमार के बयान पर अज्ञात वाहन चालक के ख़िलाफ़ केस दर्ज कर उसकी खोज शुरू कर दी है। मृतक का आज रविवार होने के कारण पोस्टमार्टम नहीं करवाया जा सका। उसके शव का सोमवार पोस्टमार्टम करवा परिजनों के हवाले किया जाएगा।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पंजाब चैप्टर ने की मीडिया उद्योग को राहत देने की मांग पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत