ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

चोर गिरोह का पर्दाफाश, चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 गिरफ्तार

September 16, 2019 11:21 AM

फाजिल्का (गुगलानी): नगर थाना पुलिस ने चोर गिरोह का पर्दाफाश किया। पुलिस ने चोरी में इकट्ठा हुआ सामान बांट रहे तीन में से 2 आरोपियों को गिरफ्तार भी किया है।
पुलिस ने बताया कि मुखबिर ने सूचना दी कि धोबीघाट मोहल्ला निवासी गुरप्रीत सिंह उर्फ गोरा, गगन व नई आबादी निवासी रमनदीप चोरी करने के आदी हैं और बिजली घर की झाडिय़ों में चोरी किया गया सामान आपस में बांट रहे हैं। पुलिस ने सूचना मिलने पर 13 सितंबर रात 10 बजे बिजली घर की झाडिय़ों में दबिश दी तो गुरप्रीत और रमनदीप को गिरफ्तार कर लिया जबकि गगन फरार होने में कामयाब हो गया। पुलिस ने दोनों आरोपियों से 2 कड़े, 1 चेन, 1 अंगूठी, 12 हजार रुपये नगदी, ताले तोडऩे में इस्तेमाल किया जाने वाला हथौड़ा, 3 मोबाइल, लेडिज पर्स आदि बरामद हुए हैं। पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ भादंसं की धारा 379, 379-बी के तहत पर्चा दर्ज कर लिया है। पुलिस ने दोनों आरोपियों को अदालत में पेश किया।
लोग पुलिस को सूचित कर शहर से बाहर जाएं लोग: एसएचओ भट्टी
क्षेत्र में बढ़ी चोरी की घटनाओं पर अंकुश लगाने की वचनबद्धता दोहराते हुए नगर थाना प्रभारी नवदीप भट्टी ने कहा है कि अगर फाजिल्का वासी कुछ समय के लिए घर से बाहर जाते हैं तो अपने पड़ोसियों को बता कर जाएं या 2-3 दिन के लिए बाहर जाते हैं तो थाने या उनके मोबाइल नंबर 8558800814 पर सूचना अवश्य दें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पीएचडी चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री पंजाब चैप्टर ने की मीडिया उद्योग को राहत देने की मांग पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत