ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

सेना भर्ती: 27 की बजाए 26 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैन्ट में

September 18, 2019 07:56 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला के निदेशक कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने बताया कि सेना भर्ती के प्रथम चरण में उत्तीर्ण उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा अब 27 अक्तूबर की बजाए 26 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैन्ट में होगी।
उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय द्वारा तेजली खेल परिसर यमुनानगर में गत 20 अगस्त से 25 अगस्त तक जो भर्ती रैली का आयोजन किया गया था उसमें कई उम्मीदवार चिकित्सा परीक्षण में फिट घोषित हुए थे। उनको रैली साईट पर ही एडमिट कार्ड भी दे दिए गए थे। इस एडमिट कार्ड में लिखित परीक्षा (सीईई) का 27 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैंट में आयोजित होनी बताई थी, लेकिन अब यह लिखित परीक्षा 27 अक्तूबर की बजाए 26 अक्तूबर को उसी स्थान पर होगी।
उन्होंने बताया कि जिन उम्मीदवारों को रैली साईट पर 27 अक्तूबर को लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी किया गया था। उन सभी उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड और 4 पासपोर्ट साईज फोटो के साथ 10 अक्तूबर को सुबह 8 बजे सेना भर्ती कार्यालय अंबाला में रिपोर्ट करना है ताकि उनको भर्ती कार्यालय द्वारा पुराना एडमिट कार्ड जमा करके नया एडमिट कार्ड जारी किया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
जीरकपुर के भबात में दसवां खूनदान और आँखों का मुफ़्त चैकअप कैंप 20 अक्टूकर को पंजाबी सिंगर परमिश वर्मा व सुनंदा शर्मा देंगे लाइव प्रस्तुति, मॉडलिग व लाइव बैंड भी जीरकपुर के भ्रबात बिजली ग्रिड से बुद्धवार को बिजली सप्लाई सुबह 10 से लेकर शाम 5 बजे तक बंद 32वीं जूनियर नेश्नल नेटबॉल चैंपिअनशिप (लडक़े-लड़कियां) दिल्ली में 7 नवंबर से ढकोली में मेंटेनेंस के चलते सोमवार को बिजली सप्लाई बंद रहेगी भगवान बाल्मीकि शोभा यात्रा 11 अक्टूबर को साईं महासमाधि के उपलक्ष्य पर विशाल साईं शोभायात्रा शनिवार को नवरात्री के उपलक्ष्य में एकता क्लब द्वारा 5वें भगवती जागरण का आयोजन 5 को भक्तों की टोली करेगी 21वीं माता की विशाल चौकी का आयोजन 29 सितम्बर को उभरते लेखक प्रमोट करने के लिए लिटरेचर फेस्टिवल 27 सितंबरको कसौली रिसोर्ट में