ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
शहर में क्या, कब, कहाँ?

सेना भर्ती: 27 की बजाए 26 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैन्ट में

September 18, 2019 07:56 PM

चंडीगढ़, फेस2न्यूज:
सेना भर्ती कार्यालय अम्बाला के निदेशक कर्नल सोमनाथ गुप्ता ने बताया कि सेना भर्ती के प्रथम चरण में उत्तीर्ण उम्मीदवारों की लिखित परीक्षा अब 27 अक्तूबर की बजाए 26 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैन्ट में होगी।
उन्होंने बताया कि सेना भर्ती कार्यालय द्वारा तेजली खेल परिसर यमुनानगर में गत 20 अगस्त से 25 अगस्त तक जो भर्ती रैली का आयोजन किया गया था उसमें कई उम्मीदवार चिकित्सा परीक्षण में फिट घोषित हुए थे। उनको रैली साईट पर ही एडमिट कार्ड भी दे दिए गए थे। इस एडमिट कार्ड में लिखित परीक्षा (सीईई) का 27 अक्तूबर को आर्मी पब्लिक स्कूल अंबाला कैंट में आयोजित होनी बताई थी, लेकिन अब यह लिखित परीक्षा 27 अक्तूबर की बजाए 26 अक्तूबर को उसी स्थान पर होगी।
उन्होंने बताया कि जिन उम्मीदवारों को रैली साईट पर 27 अक्तूबर को लिखित परीक्षा का एडमिट कार्ड जारी किया गया था। उन सभी उम्मीदवारों को अपने एडमिट कार्ड और 4 पासपोर्ट साईज फोटो के साथ 10 अक्तूबर को सुबह 8 बजे सेना भर्ती कार्यालय अंबाला में रिपोर्ट करना है ताकि उनको भर्ती कार्यालय द्वारा पुराना एडमिट कार्ड जमा करके नया एडमिट कार्ड जारी किया जा सके।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और शहर में क्या, कब, कहाँ? ख़बरें
6 मई को विद्युत आपूर्ति रहेगी बाधित हरियाणा मंत्रीपरिषद की बैठक 20 फरवरी को दोपहर 2.00 बजे सभा कक्ष, मंजिल-4, हरियाणा सिविल सचिवालय, चंडीगढ़ में आयोजित की जाएगी। हरियाणा विधान सभा की बैठक 20 फरवरी को हरियाणा मंत्रिमंडल की आगामी बैठक 31 जनवरी को दिल्ली में चुनाव आयोग के स्थापना दिवस पर पंचकूला में राज्यस्तरीय कार्यक्रम 25 को एडवाकेट गुरदयाल शर्मा के सुपुत्र विनय शर्मा की रस्म पगड़ी 24 जनवरी को शिवानन्द चौबे मेमोरियल चैरिटेबल ट्रस्ट का तीसरा रक्तदान कैम्प 22 दिसंबर को ट्राईसिटी के केन्द्रीय कर्मचारियों की सांस्कृतिक संध्या ‘झंकार’ कल शाम टैगोर थिएटर में हिमाचल प्रदेश विधानसभा का शीतकालीन सत्र 9 दिसम्बर से तपोवन धर्मशाला में: डॉ राजीव बिंदल धर्मशाला में 10 दिसम्बर को लगेगा रक्तदान शिविर