ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
पंजाब

सावधान: कार से तेल टपकने का झांसा देकर बैग उड़ाया

September 18, 2019 08:26 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर:
जीरकपुर क्षेत्र में शातिर जालसाजों ने एक कार सवार को तेल टपकने का झांसा देकर कार में रखा बैग पार कर दिया। पीड़ित के मुताबिक बैग में पैसे, लैपटॉप, आधार कार्ड और जरूरी कागजात मौजूद थे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है लेकिन शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों के खराब होने की वजह से सड़क हादसों सहित ऐसे जालसाजी के मामलें ज्यादातर फाइलों तक ही सिमट कर रह जा रहे हैं।
चंडीगढ़ सेक्टर-40 ए निवासी दिनेश पठानिया पुत्र विधि चंद पठानिया ने पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक वह अपनी इनोवा गाड़ी में चंडीगढ़ बैरियर के पास यू टर्न करने लगे तभी स्कूटी सवार दो युवकों ने उन्हें कार से तेल टपकने व पैंचर होने की बात बताई। पीड़ित कार को सड़क के किनारे खड़ी कर टायर चैक करने के बाद बोनट उठाकर पड़ताल करने लगा। वापस कार में बैठने पर उसने देखा कि सीट पर रख बैग गायब था। उनके बैग में 27 हजार रुपए नगद, लैपटॉप, आधार कार्ड व कुछ अन्य जरूरी दस्तावेज थे। जांच अधिकारी बरिंदर सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जालसाजों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पंजाब राज्य में दाखि़ल होने वाले सभी यात्रियों के लिए व्यापक दिशा-निर्देश जारी चंडी माता मंदिर पर अधिग्रहण के विरोध की आग पहुंची पंजाब राणेवाल कत्ल कांड की ‘आप’ ने की जोरदार निंदा वैश्विक कोरोना संकट होने के बावजूद लोग नहीं ले रहे सबक पुलिस और मनोचिकित्सक करेंगे घरेलू हिंसा से प्रभावित महिलाओं की समस्याओं का हल 45 पुलिस अधिकारियों के तबादले हॉकी स्टार पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर का पूरे राजकीय सम्मान सहित अंतिम संस्कार पंजाब में आपातकालीन चिकित्सा ई-पास एक भ्रम: क्या कोई कार्रवाई करेगा? तपा के डेरा संचालक महंत हुक्म दास बबली की संदेहास्पद मौत पंजाब के मुख्यमंत्री ने महान हॉकी खिलाड़ी पद्म श्री बलबीर सिंह सीनियर के देहांत पर गहरा दुख प्रकट किया