ENGLISH HINDI Monday, October 21, 2019
Follow us on
 
पंजाब

सावधान: कार से तेल टपकने का झांसा देकर बैग उड़ाया

September 18, 2019 08:26 PM

जीरकपुर, जेएस कलेर:
जीरकपुर क्षेत्र में शातिर जालसाजों ने एक कार सवार को तेल टपकने का झांसा देकर कार में रखा बैग पार कर दिया। पीड़ित के मुताबिक बैग में पैसे, लैपटॉप, आधार कार्ड और जरूरी कागजात मौजूद थे। पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर ली है लेकिन शहर में लगे सीसीटीवी कैमरों के खराब होने की वजह से सड़क हादसों सहित ऐसे जालसाजी के मामलें ज्यादातर फाइलों तक ही सिमट कर रह जा रहे हैं।
चंडीगढ़ सेक्टर-40 ए निवासी दिनेश पठानिया पुत्र विधि चंद पठानिया ने पुलिस को दी शिकायत के मुताबिक वह अपनी इनोवा गाड़ी में चंडीगढ़ बैरियर के पास यू टर्न करने लगे तभी स्कूटी सवार दो युवकों ने उन्हें कार से तेल टपकने व पैंचर होने की बात बताई। पीड़ित कार को सड़क के किनारे खड़ी कर टायर चैक करने के बाद बोनट उठाकर पड़ताल करने लगा। वापस कार में बैठने पर उसने देखा कि सीट पर रख बैग गायब था। उनके बैग में 27 हजार रुपए नगद, लैपटॉप, आधार कार्ड व कुछ अन्य जरूरी दस्तावेज थे। जांच अधिकारी बरिंदर सिंह का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर रिपोर्ट दर्ज कर जालसाजों का सुराग लगाने का प्रयास किया जा रहा है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क