ENGLISH HINDI Friday, August 07, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

सांसद किरण खेर ने एडवाइजर-चंडीगढ प्रशासन को लिखा पत्र

September 19, 2019 05:49 PM

कॉन्ट्रैक्चुअल व आउटसोर्सिंग कर्मियों की मांगों के जल्द निवारण के लिए मीटिंग बुलाने को कहा

चंडीगढ़:आल कॉन्ट्रैक्चुअल कर्मचारी संघ,यू.टी चंडीगढ की जेम पोर्टल प्रणाली में टैंडर व ठेकेदार बदलने पर पुराने वर्कर्स को न निकालने की मांग पर संज्ञान लेते हुए चंडीगढ़ की सासंद किरण खेर ने चंडीगढ प्रशासक के सलाहकार को पत्र लिख कर उचित निर्णय लेने व आल कॉन्ट्रैक्चुअल कर्मचारी संघ से कॉन्ट्रैक्ट व आउटसोर्सिंग वर्कर्स की मांगों के निवारण के जल्द मीटिंग तय करने को कहा है।

चंडीगढ़ की सांसद किरण खेर ने हाल ही में भारी संख्या में कॉन्ट्रैक्ट व आउटसोर्सिंग वर्कर्स द्वारा चंडीगढ प्रशासन विरुद्ध रैगुलराइजेशन, समानता व नौकरी की सुरक्षा के लिए किये गए रोष प्रदर्शन का संज्ञान लेते हुए प्रशासन के अधिकारियों से इस मामले में जल्द से जल्द हल निकालने हेतु मीटिंग बुलाए जाने को कहा है। उन्होंने अपने पटे में कहा है कि वर्षों से काम कर रहे कॉन्ट्रैक्ट कर्मचारी अच्छा ख़ासा तज़ुर्बा हासिल कर चुके हैऔर वो फ्रेशर्स के मुकाबले अछि सेवाएं दे सकते है ।इसलिए आपसे अनुरोध किया जाता है कि पोर्टल कि इंट्रोडक्शन के बाबजूद भी इन कर्मचारियों को अपना काम करते रहने कि अनुमति दी जाये ।

 
कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
भारत में 30-40 प्रतिशत लोग फैटी लिवर की समस्या से पीडि़त: डा. राजन मित्तल भव्य राम जन्म भूमि पूजन पर बांटे गए लड्डू आनलाइन तीज सेलीब्रेशन मेें काम्या शर्मा ने जीता खिताब तथास्तु चैरिटेबल सोसायटी की बच्चों की चार दिवसीय कार्यशाला सम्पन्न दड़वा में लागू हुआ प्रधानमन्त्री का "घर-घर जल" मिशन, धर्मेंद्र सिंह सैनी ने आभार जताया सावन के आखिरी सोमवार सेक्टर 46 सनातन धर्म मंदिर में उमड़ी भक्तों की भीड़ भाई बहन के प्यार का सर्वश्रेष्ठ बंधन रक्षा बंधन महिलाओं ने ओल्ड ऐज होम में बजुर्गों और पुलिस चौकी में पुलिस कर्मियों को बाँधी राखी राखी के मौके घर में रह कर बनाईं सुंदर राखियां सभी ने मनाई एक साथ ईद तो बन गई मिसाल