पंजाब

पेरोल पर आया कैदी फ़रार - मामला दर्ज

September 19, 2019 10:09 PM

जीरकपुर, जे एस कलेर
पटियाला जेल में कत्ल केस में उम्र कैद की सजा भुगत रहा एक कैदी 8 हफ्ते की पैरोल मिलने के बाद फ़रार हो गया। दोबारा जेल न पहुंचने पर जीरकपुर पुलिस ने आरोपी खिलाफ केस दर्ज कर उसे जेल पहुंचाने के लिए उसकी तलाश शुरू कर दी है।

औरत के साथ अभद्र शब्दावली प्रयोग करने के आरोप में मामला दर्ज

जीरकपुर पुलिस ने एक महिला की शिकायत पर एक व्यक्ति ख़िलाफ़ उसके साथ कथित रूप अभद्र शब्दावली प्रयोग करने के मामलें में केस दर्ज कर लिया है। पुलिस को दी शिकायत में सविता चंदन पत्नी मुनीश चंदन निवासी ऋषि अपार्टमेंट जीरकपुर ने बताया कि 14 सितंबर को जब वह अपने बच्चे के साथ सोसाइटी में सैर कर रही थी तो उनकी ही सोसायटी का निवासी के के गोयल उसके साथ अभद्र भाषा का प्रयोग करने लग गया। उसने के के गोयल को ऐसा करने से मना करते हुए सारी बात अपने पति मुनीश को बतायी। उसने आरोप लगाया कि जब उसका पति उसके साथ बात करने के के गोयल के पास गया तो उसने उसके साथ भी गाली गलौच की। शिकायतकर्ता अनुसार के के गोयल पहले भी उसे देख कर गलत इशारे करता रहता था। पुलिस ने के के गोयल ख़िलाफ़ केस दर्ज करके आगामी कार्यवाही आरंभ कर दी है।
अवैध शराब सहित एक काबू
ज़ीरकपुर पुलिस ने नाकेबन्दी दौरान एक व्यक्ति को सिर्फ़ चंडीगढ़ में बिकनेयोग्य शराब सहित काबू किया है। जांच अधिकारी हवलदार सुखदेव सिंह ने बताया कि उनको गुप्त सूचना मिली थी कि साहिल उर्फ मुकल पुत्र धूम सिंह निवासी मलोआ कालोनी चंडीगढ़ वहाँ से सस्ती शराब ला कर क्षेत्र में अवैध तौर पर शराब बेचने का काम करता है और आज भी वह चंडीगढ़ से शराब ला कर क्षेत्र में बेचने के लिए आ रहा है। जिस पर पुलिस ने चंडीगढ़ बैरियर पर नाकेबन्दी कर साहिल उर्फ मुकल को 9 बोतल देसी शराब सहित काबू करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने कथित आरोपी ख़िलाफ़ के दर्ज करके आगामी कार्रवाई आरंभ कर दी है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और पंजाब ख़बरें
पेंफलैट बांटने को लेकर जिम मालिकों के बीच हुई तकरार दो घायल प्रजाईडिंग और पोलिंग अफसरों को 22 अक्तूबर की छुट्टी ऑफिस में घुसकर सिक्योरिटी इंचार्ज से की मारपीट, मामला दर्ज स्टाफ की कमी से कौंसिल प्रशासन कर रहा है बिलडिंग बाईलाज़ की अनदेखी वन कर्मी 22 को करेंगे मोहाली में घेराव बिना मंजूरी इमीग्रेशन दफ्तर खोलने पर व्यक्ति ख़िलाफ़ मामला दर्ज मतदान समाप्ति से 48 घंटे पहले लागू होने वाली हिदायतें जारी पंजाब की फ़ैक्ट्रियों में कार्यरत हरियाणा के श्रमिकों के लिए छुट्टी का ऐलान मोटरसाइकिल सवार को कार ने मारी टक्कर, इलाज दौरान मौत ऑस्ट्रेलिया से पति का फोन ‘तुम्हारे यहाँ निकला क्या चांद’ पत्नी ने चांद को दिया अर्क