ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

लव कुमार चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

September 22, 2019 04:43 PM

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने सौंपा नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़:भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने लव कुमार को चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया ।इस अवसर पर लव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और चंडीगढ़ के प्रभारी विनीत कम्बोज जी का धन्यवाद किया।

पूर्व सांसद पवन बंसल और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने भी लव को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर लव कुमार ने कहा कि आज के युवा प्रतिभाशाली है लेकिन वो सामाजिक समस्याओं और तंग अर्थव्यवस्था का सामना कर रहे है, यही नही अवसरों के न होने से उन्हें जीवनयापन के लिए रोजगार भी नही मिल पा रहा है। उनकी हर आवाज़ को अब बुलंद करने के लिए चंडीगढ़ की युवा कांग्रेस नई रणनीति तैयार कर मौजूदा सरकार को आईना दिखाएगी।

युवा कांग्रेस के सदस्यों के साथ एक बैठक में लव कुमार ने कहा कि आज पूरे देश मे नौकरी,परीक्षा, सुरक्षा और भाजपा द्वारा किये जा रहे दुर्व्यवहार से नौजवान आक्रोशित है और कई बार सड़कों पर उतरे लेकिन भाजपा के नेताओं को युवाओं की यह हताशा नज़र नही आ रही है ।लव कुमार ने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस चंडीगढ़ युवाओं को एक मंच पर इकठ्ठा कर सरकार,प्रशासन के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रमाण देगी क्योंकि आज युवा हताश है उसका भविष्य अंधकारमय है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
कारसेवा करके गुरुद्वारा साहिब की बेसमेंट का लैंटर पड़ने का कार्य शुरू किया नया उपभोक्ता अधिनियम एक रामबाण,'कंज्यूमर इज़ ऑलवेज राइट' विषय पर सेमिनार शराब कंपनी एनवी डिस्टलरीज एंड ब्रेवरीज प्राइवेट लिमिटेड चंडीगढ़ का लाइसेंस सस्पेंड सीआईआई फेयर में उत्तराखंड की स्टॉल "एनजीओ-द लास्ट बेंचर्स"-हेल्पिंग द हेल्पलेस ने महिलाओं के लिए लगाया मैमोग्राफी और डेकसा जांच शिविर करवा सुहाग पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन साईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्न एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत की शर्मनाक टिप्पणियां कर रहे हैं खट्टर- अक्षय शर्मा, पंजाब प्रधान एनएसयूआई चीफ़ जस्टिस ने जस्टिस श्री पुल्लगोरू को हाई कोर्ट के जज की शपथ दिलाई