ENGLISH HINDI Tuesday, January 21, 2020
Follow us on
 
चंडीगढ़

लव कुमार चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त

September 22, 2019 04:43 PM

भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी ने सौंपा नियुक्ति पत्र

चंडीगढ़:भारतीय युवा कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्रीनिवास बी वी जी ने लव कुमार को चंडीगढ़ के युवा कांग्रेस के कार्यकारी अध्यक्ष नियुक्त किया ।इस अवसर पर लव ने राष्ट्रीय अध्यक्ष और चंडीगढ़ के प्रभारी विनीत कम्बोज जी का धन्यवाद किया।

पूर्व सांसद पवन बंसल और कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष प्रदीप छाबड़ा ने भी लव को बधाई और शुभकामनाएं दी। इस अवसर पर लव कुमार ने कहा कि आज के युवा प्रतिभाशाली है लेकिन वो सामाजिक समस्याओं और तंग अर्थव्यवस्था का सामना कर रहे है, यही नही अवसरों के न होने से उन्हें जीवनयापन के लिए रोजगार भी नही मिल पा रहा है। उनकी हर आवाज़ को अब बुलंद करने के लिए चंडीगढ़ की युवा कांग्रेस नई रणनीति तैयार कर मौजूदा सरकार को आईना दिखाएगी।

युवा कांग्रेस के सदस्यों के साथ एक बैठक में लव कुमार ने कहा कि आज पूरे देश मे नौकरी,परीक्षा, सुरक्षा और भाजपा द्वारा किये जा रहे दुर्व्यवहार से नौजवान आक्रोशित है और कई बार सड़कों पर उतरे लेकिन भाजपा के नेताओं को युवाओं की यह हताशा नज़र नही आ रही है ।लव कुमार ने कहा कि भारतीय युवा कांग्रेस चंडीगढ़ युवाओं को एक मंच पर इकठ्ठा कर सरकार,प्रशासन के खिलाफ अपनी शक्ति का प्रमाण देगी क्योंकि आज युवा हताश है उसका भविष्य अंधकारमय है ।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
प्रधानमंत्री जनकल्याणकारी योजना प्रचार प्रसार अभियान चंडीगढ़ संगठन ने अरुण सूद से मुलाकात कर दी बधाई परीक्षा पे चर्चा: पीएम मोदी से 60 से ज्यादा बच्चे पूछेंगे सवाल द लास्ट बेंचर्स ने गरीब बच्चों के साथ धूमधाम से मनाया लोहड़ी का त्यौहार: बच्चों को बांटे गर्म वस्त्र, कम्बल और गिफ्ट्स सूद बने चंडीगढ़ भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष, टंडन बने राष्ट्रीय परिषद् के सदस्य अनजान व्यक्ति पर कभी भी भरोसा न करे: ममता समाजवादी पार्टी ने डिम्पल यादव का जन्म दिन मनाया आल कांट्रैक्चयुल कर्मचारी संघ ने चंडीगढ प्रशासन और नगर निगम के खिलाफ किया रोष प्रदर्शन होम्योपैथी से दिल के सुराख का ईलाज अब संभव: डॉ अनुकांत गोयल मकर संक्रांति के पावन पर्व के उपलक्ष्य में उद्योगपतियों ने भंडारे का किया आयोजन वाल्मीकि जयंती के पोस्टर लगाने पर लाखों का जुर्माना ठोकने पर चण्डीगढ़ नगर निगम के खिलाफ युवा कांग्रेस का चक्का जाम