ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
चंडीगढ़

सिद्ध जोगी पौणाहारी का लगाया 19वां सर्व सांझा विशाल लंगर

September 22, 2019 09:15 PM

पचकूला। सिद्ध बालकनाथ पौणाहारी लंगर सेवाट्रस्ट ट्राईसिटी पंचकूला की ओर से हर माह की तरह इस बार भी अन्नदान महादान को लेकर अश्विन माह के जेष्ठ एतवार को लंगर धाम 452 सेक्टर 11 पंचकूला के पास बाबा बालक नाथ पौणाहारी जी का संकीर्तन दरबार के साथ ही विशाल लंगर लगाया गया।

लंगर सेवादल के प्रमुख सेवादार विक्रांत पडि़त व रविंदर नकई ने बताया कि इस बार सौरभ खन्ना व कनिका खन्ना परिवार की तरफ़ से दोपहर को रोट व हलवा का प्रशाद के अलावा दाल मखनी व चावल का विशाल लंगर लगाया गया। इस मौक़े पर हिमाचल एकता महासभा के चेयरमैन पंडित आरके शर्मा ने अश्विन मास में अन्नदान की महत्वता को भी बताया।

इस मौक़े पर समाजसेवी हरीश शर्मा ने बताया कि सिद्ध जोगी पौणाहारी निष्काम कीर्तन मंडली ने सुबह 10:30 बजे से बाबा पौणाहारी का संकीर्तन दरबार सजाया, जिसमें मीना-अंजु व अनीता, इंदू, पिंकी , सविता, रोज़ी गुप्ता ने मंडली द्वारा बाबा जी की भेंटों से भक्तों को नचाने पर विवश कर दिया।

समाजसेवी संस्था हिमाचल एकता महासभा हरियाणा पंचकूला के कार्यकर्ताओं में राकेश शर्मा, मदन सैनी व राष्ट्रीय समाजसेवी संस्था हिन्द संग्राम परिषद ट्राईसिटी चंडीगढ़ के प्रमुख सचिव अवतार सिंह व प्रचार सचिव इंजि० मनमोहन भटनागर टीम के साथ ने भी बाबाजी के लंगर वितरण करने में सेवा समर्पित की।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और चंडीगढ़ ख़बरें
करवा सुहाग पर रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन साईं बाबा का महासमाधि दिवस: 48 घंटे का साईं नाम जाप सम्पन्न एमडब्ल्यूआई इंटरनेशनल मिस फोटोजेनिक-2018 ने अपने ब्रांड मैबेल किंग्स एंड क्वीन यूनिसेक्स ब्यूटी सैलून की शुरुआत की शर्मनाक टिप्पणियां कर रहे हैं खट्टर- अक्षय शर्मा, पंजाब प्रधान एनएसयूआई चीफ़ जस्टिस ने जस्टिस श्री पुल्लगोरू को हाई कोर्ट के जज की शपथ दिलाई 25 महिलाओं सहित 178 निरंकारी श्रद्धालुओं ने किया रक्तदान साईं मंदिर के गल्लों में से निकली 13 हज़ार की पुरानी करंसी आने वाला समय आयुर्वेदिक चिकित्सा का : डॉ. नरेश मित्तल भगवान वाल्मीकि के प्रकटोत्सव अवसर पर निकाली शोभायात्रा: दिया प्लास्टिक फ्री इंडिया का सन्देश आरोप प्रत्यारोपों के बीच मसीही समाज उतरा पास्टर के समर्थन में, निकाला प्रार्थना मार्च