ENGLISH HINDI Monday, May 25, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

महाराजा अग्रसैन जयंती पर हास्य कवि सम्मेलन आयोजित कॉमेडी किंग ख्याली सहारण ने गुदगुदाया

September 30, 2019 06:51 PM

सिरसा, बांसल: श्री अग्रवाल सभा द्वारा महाराजा अग्रसैन जयंती धूमधाम से मनाई गई। बीती देर शाम जनता भवन के नजदीक स्थित राम भवन के प्रांगण में हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्यालीराम सहारण ने सभी को गुदगुदाया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम कुलदेवी मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना की गई। उसके बाद महाराजा अग्रसैन की महिमा के बारे में विस्तार से बताया गया। इसके बाद हास्य कवि सम्मेलन में युसुफ भारद्वाज दिल्ली, योगेंद्र मौदगिल पानीपत, आनंद राज आनंद नागपुर, श्री कांत इत्यादि कवियों ने अग्रवाल समाज का मनोरंजन किया।   

ख्यालीराम सहारण ने हंसी के फुव्वारों से अग्र बंधुओं को गुदगुदाया। सभा प्रधान मास्टर रोशनलाल गोयल व कार्यकारी अध्यक्ष नीरज बांसल ने इस मौके पर कहा कि महाराजा अग्रसेन को समाजवाद का अग्रदूत कहा जाता है। अपने क्षेत्र में सच्चे समाजवाद की स्थापना हेतु उन्होंने नियम बनाया कि उनके नगर में बाहर से आकर बसने वाले व्यक्ति की सहायता के लिए नगर का प्रत्येक निवासी उसे 1 रुपया व 1 ईंट देगा जिससे आसानी से उसके लिए निवास स्थान व व्यापार का प्रबंध हो जाए। कार्यक्रम में महिलाओं ने बढ़चढक़र भाग लिया। काफी संख्या में मौजूद हजारों अग्र बंधुओं ने एक साथ सहभोज कर स्वयं को एक महसूस किया। नीरज बांसल ने सभी अग्र बंधुओं का आभार जताया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय कंवर राजाराम बने भारतीय नरेंद्र मोदी संघ हरियाणा के चेयरमैन, स्वतंत्र कुमार सूद पंचकूला जिला प्रधान 53 किलो से अधिक चरस बरामद, पिछले पखवाडे में 100 किलो से अधिक मादक पदार्थ जब्त अवैध शराब की बिक्री मामले में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल गठित