ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

महाराजा अग्रसैन जयंती पर हास्य कवि सम्मेलन आयोजित कॉमेडी किंग ख्याली सहारण ने गुदगुदाया

September 30, 2019 06:51 PM

सिरसा, बांसल: श्री अग्रवाल सभा द्वारा महाराजा अग्रसैन जयंती धूमधाम से मनाई गई। बीती देर शाम जनता भवन के नजदीक स्थित राम भवन के प्रांगण में हास्य कवि सम्मेलन का आयोजन किया गया जिसमें सुप्रसिद्ध हास्य कलाकार ख्यालीराम सहारण ने सभी को गुदगुदाया। कार्यक्रम में सर्वप्रथम कुलदेवी मां लक्ष्मी की पूजा अर्चना की गई। उसके बाद महाराजा अग्रसैन की महिमा के बारे में विस्तार से बताया गया। इसके बाद हास्य कवि सम्मेलन में युसुफ भारद्वाज दिल्ली, योगेंद्र मौदगिल पानीपत, आनंद राज आनंद नागपुर, श्री कांत इत्यादि कवियों ने अग्रवाल समाज का मनोरंजन किया।   

ख्यालीराम सहारण ने हंसी के फुव्वारों से अग्र बंधुओं को गुदगुदाया। सभा प्रधान मास्टर रोशनलाल गोयल व कार्यकारी अध्यक्ष नीरज बांसल ने इस मौके पर कहा कि महाराजा अग्रसेन को समाजवाद का अग्रदूत कहा जाता है। अपने क्षेत्र में सच्चे समाजवाद की स्थापना हेतु उन्होंने नियम बनाया कि उनके नगर में बाहर से आकर बसने वाले व्यक्ति की सहायता के लिए नगर का प्रत्येक निवासी उसे 1 रुपया व 1 ईंट देगा जिससे आसानी से उसके लिए निवास स्थान व व्यापार का प्रबंध हो जाए। कार्यक्रम में महिलाओं ने बढ़चढक़र भाग लिया। काफी संख्या में मौजूद हजारों अग्र बंधुओं ने एक साथ सहभोज कर स्वयं को एक महसूस किया। नीरज बांसल ने सभी अग्र बंधुओं का आभार जताया।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान 21 अक्तूबर को क्लोज डे घोषित डेंगू पीडि़तों के लिए बॉडी पैंप जिम में लगाया रक्तदान शिविर माइक्रो ऑब्जर्वर कर्तव्य एवं निष्ठा के साथ निभाएं ड्यूटी: सामान्य पर्यवेक्षक करवा चौथ पर महिलाओं ने दिया मतदान करने का संदेश सिरसा का छोरा साऊथ अफ्रीका में दिखाएगा ‘मुक्के’ का दम संत रविदास मंदिर के विध्वंस को भूले नहीं है हरियाणा के लोग : कुमारी सैलजा हरियाणा में कारखानों के कर्मी मताधिकार हेतु ले सकेगें छुट्टी मोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजा राष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारिया शाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजन