ENGLISH HINDI Wednesday, May 27, 2020
Follow us on
 
हरियाणा

संवेदनशील बूथों पर कड़ी निगरानी रखी जाए--एसडीएम निर्मल नागर

September 30, 2019 06:57 PM

कालांवाली, बांसल: रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम निर्मल नागर ने कहा कि वल्नरेबल बूथों तथा खर्च संवेदनशील बूथों पर कड़ी निगरानी रखी जाए। यदि अतिरिक्त इंतजामों की आवश्यकता है तो समय रहते अपनी तैयारियां करें ताकि मौके पर किसी प्रकार की समस्या का सामना न करना पड़े।
वे आज अपने कार्यालय कक्ष में विधानसभा कालांवाली के सेक्टर ऑफिसर व पुलिस अधिकारियों की बैठक को संबोधित कर रहे थे। बैठक में सैक्टर ऑफिसरों द्वारा प्रस्तुत की गई वल्नरेबल बूथों तथा खर्च संवेदनशील बूथों की रिपोर्ट पर विस्तारपूर्वक चर्चा की गई। रिटर्निंग अधिकारी ने बताया कि इन जगहों पर चुनाव के दौरान विशेष सावधानी बरती जाएगी, अतिरिक्त फोर्स की तैनाती के साथ-साथ चुनाव प्रक्रिया सीसी कैमरे की निगरानी में कराया जाएगा ताकि बूथ पर होने वाले हर एक गतिविधि पर नजर रखी जा सके। उल्लेखनीय है कि कालांवाली विधानसभा क्षेत्र को दो जोन में बांटा गया है तथा इनमें मतदान प्रक्रिया को शांतिपूर्ण व निष्पक्ष ढंग से सम्पन्न करवाने के लिए 2 जोनल मजिस्ट्रेट, 6 ड्यूटी मजिस्ट्रेट व 13 सैक्टर ऑफिसर नियुक्त किए गए हैं। इसके साथ-साथ स्टेटिकल सर्विलांस टीम, फ्लाईंग स्क्वायड टीम, वीडियो सर्विलांस टीम, वीडियो व्युयिंग टीम, सहायक खर्च ऑब्जर्वर द्वारा प्रत्याशियों द्वारा किए जाने वाले खर्च पर कड़ी निगरानी रखी जाएगी।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ मजदूरों को अपने गृह राज्यों में पैदल न जाने देने के जिला उपायुक्तों को निर्देश हरियाणा : यात्रियों को एक राज्य से दूसरे राज्य में जाने के लिए विभिन्न रूटस को संचालित करने का निर्णय कंवर राजाराम बने भारतीय नरेंद्र मोदी संघ हरियाणा के चेयरमैन, स्वतंत्र कुमार सूद पंचकूला जिला प्रधान 53 किलो से अधिक चरस बरामद, पिछले पखवाडे में 100 किलो से अधिक मादक पदार्थ जब्त अवैध शराब की बिक्री मामले में तीन सदस्यीय विशेष जांच दल गठित