ENGLISH HINDI Friday, October 18, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

अधिकारी के चुनाव ड्यूटी में कोताही बरतने पर रिटर्निग ऑफिसर ने भेजी शिकायत

October 01, 2019 06:48 PM

सिरसा, बांसल:
42-कालांवाली के रिटर्निंग अधिकारी एवं एसडीएम निर्मल नागर ने बताया कि नहराणा जल सेवाएं मंडल सिरसा के कार्यकारी अभियंता सतीश कुमार की ड्यूटी फ्लाईंग स्क्वायड में लगाई गई थी, लेकिन अधिकारी द्वारा बिना अनुमति के मुख्यालय छोड़ा तथा चुनाव के संबंध में आयोजित बैठकों से भी नदारद रहे। उन्होंने बताया कि चुनाव ड्यूटी से जानबूझ कर कोताही करने पर उक्त अधिकारी के संबंध में जिला निर्वाचन अधिकारी एवं अशोक कुमार गर्ग को चुनाव नियमानुसार कार्यवाही हेतु लिख दिया गया है। इसके साथ-साथ फुड एंड सप्लाई इंस्पेक्टर कालांवाली कश्मीरी लाल के खिलाफ भी चुनावी ड्यूटी में कोताही करने पर कार्रवाई हेतु लिखा गया है।
उन्होंने बताया कि कार्यकारी अभियंता सतीश कुमार को चुनाव के संबंध में आयोजित बैठकों के बारे में कई-कई दूरभाष के माध्यम से अवगत करवाया जाता रहा है। इसके अलावा 29 सितंबर को चुनाव पर्यवेक्षक द्वारा ली गई महत्वपूर्ण बैठक से भी उक्त अधिकारी गैरहाजिर रहे थे। इसके अलावा एक अक्तूबर को संबंधित अधिकारी को अपने आबंटित कार्यक्षेत्र में कानून व्यवस्था, आदर्श आचार संहिता इत्यादि की रिपोर्ट तैयार करने हेतु ड्यूटी लगाई गई थी लेकिन उक्त अधिकारी गैरहाजिर रहा जोकि चुनाव ड्यूटी में कौताही है। उन्होंने कालांवाली विधानसभा क्षेत्र में चुनावी ड्यूटी पर लगे अधिकारियों व कर्मचारियों से कहा कि वे बिना अनुमति के मुख्यालय न छोड़ें तथा अपनी ड्यूटियों का निर्वहन पूरी जिम्मेवारी व निष्ठापूर्वक करें।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
दुकानों और वाणिज्यिक प्रतिष्ठान 21 अक्तूबर को क्लोज डे घोषित डेंगू पीडि़तों के लिए बॉडी पैंप जिम में लगाया रक्तदान शिविर माइक्रो ऑब्जर्वर कर्तव्य एवं निष्ठा के साथ निभाएं ड्यूटी: सामान्य पर्यवेक्षक करवा चौथ पर महिलाओं ने दिया मतदान करने का संदेश सिरसा का छोरा साऊथ अफ्रीका में दिखाएगा ‘मुक्के’ का दम संत रविदास मंदिर के विध्वंस को भूले नहीं है हरियाणा के लोग : कुमारी सैलजा हरियाणा में कारखानों के कर्मी मताधिकार हेतु ले सकेगें छुट्टी मोदी जी हरियाणा में मंदी के पर्याय बन गए: कुमारी सैलजा राष्ट्रीय गौरव सम्मान अवार्ड से सम्मानित हुए लढा व ढिढारिया शाह सतनाम जी शिक्षण महाविद्यालय में दो दिवसीय प्रतिभा खोज का आयोजन