ENGLISH HINDI Tuesday, October 22, 2019
Follow us on
 
हरियाणा

नामांकन पत्र दाखिल करने से पहले कांडा ने किया शक्ति प्रदर्शन

October 01, 2019 06:53 PM

सिरसा, बांसल:
हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा और उनके अनुज गोबिंद कांडा ने आज सिरसा व रानियां सीट से अपना नामांकन पत्र दाखिल किया। कांडा बंधुओं ने लघु सचिवालय में रिटर्निंग अधिकारी को अपने नामांकन पत्र के सैट सौंपे। इससे पूर्व कांडा बंधुओं की ओर से नेहरू पार्क में विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमें सिरसा व रानियां हलका से हजारों लोग शामिल हुए। जनसभा में पहली बार महिलाओं की रिकार्ड उपथिति दर्ज की गई। कांडा के समर्थक सुबह सवेरे ही हलोपा झंडा उठाए नेहरू पार्क की ओर रवाना हो गए। गांवों से भी बड़ी संख्या में समर्थक रैली में पहुंचें।
नेहरू पार्क में उमड़े जनसैलाब को संबोधित करते हुए हलोपा सुप्रीमो गोपाल कांडा ने कहा कि उनकी लड़ाई सिरसा की जनता की लड़ाई है। वे सिरसा के हकों के लिए चुनाव मैदान में उतरे है। दशकों से सिरसा की उपेक्षा हुई है, सिरसा की दुर्दशा को खत्म करने के लिए ही वे जनता के आशीर्वाद से चुनाव मैदान में उतरे है। उनका लक्ष्य सिरसा की चौधर प्रदेश में लाना है। सिरसा को विकास के पथ पर अग्रसर करना है।
श्री कांडा ने एक-एक करके सत्तारूढ़ दल सहित तमाम दलों पर चोट की।
गोपाल कांडा ने जनसभा में उमड़े जनसैलाब से आगामी 21 अक्टूबर को शिप (समुद्री जहाज) के निशान वाला बटन दबाकर सिरसा व रानियां में नया इतिहास रचने का आह्वान किया। इस अवसर पर रानियां सीट से पार्टी प्रत्याशी गोबिंद कांडा ने कहा कि रानियां क्षेत्र में किसानों की दुर्दशा है। सिंचाई पानी के बगैर खेती संभव नहीं है। सरकार द्वारा इस क्षेत्र में ट्यूबवेल के नए कनेक्शन नहीं दिए जा रहे, जिसके कारण किसानों के खेत बंजर हो रहे है। सरकार न तो कनेक्शन देती है और न ही सिंचाई के लिए नहरी पानी का ही बंदोबस्त करती है। उन्होंने कहा कि जनता के आशीर्वाद से वे रानियां हलका के किसानों की इस समस्या का समाधान करेंगे।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें