ENGLISH HINDI Tuesday, June 02, 2020
Follow us on
 
ताज़ा ख़बरें
शराब पर कोविड सैस लगाकर लेंगे 145 करोड़ रुपए का अतिरिक्त राजस्वनिर्जला एकादशी पर आश्रय होम, दिव्यांग बच्चों को दी पैकेटबंद लस्सीचंडीगढ़ के लिए जारी हुई नई गाईड लाइनकाम की तलाश में आने वाले मजदूरों के लिए लेबर चौक पर उपायुक्तों को प्रतिनिधि तैनाती के निर्देश"तथास्तु चैरिटेबल ट्रस्ट" ने जरूरतमंदों को दी हरसंभव मददट्राईसिटी चर्च एसोसिएशन ने कोरोना योद्धाओं को मदर टेरेसा अवार्ड से किया सम्मानितहरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृतिमॉनसून ऋतु (जून–सितम्बर) की वर्षा दीर्घावधि औसत के 96 से 104 प्रतिशत होने की संभावना
हरियाणा

नप के इंस्पेक्टर बिश्नोई की दहशतगर्दी से भयभीत है स्थानीय व्यापारी

October 02, 2019 08:28 PM

सिरसा, बांसल: नगर परिषद के सफाई निरीक्षक देवेंद्र बिश्नोई के खिलाफ अब स्थानीय व्यापारियों में रोष बढऩे लगा है। व्यापारियों का कहना है कि देवेंद्र बिश्नोई व्यापारियों पर दवाब बनाने के लिए चालान के नाम पर उन्हें प्रताडि़त करता है।
हिसारिया बाजार स्थित सूरजभान रामकिशन प्रतिष्ठान पर आज सुबह देवेंद्र बिश्नोई पहुंचे। प्रतिष्ठान में कार्यरत् कृष्ण कुमार व मांगे राम ने उक्त आरोप बिश्नोई पर लगाते हुए कहा कि वह आज सुबह दुकान की सफाई कर रहे थे और कुछ सामान बाहर रखा हुआ था। इस दौरान देवेंद्र बिश्नोई अपने 30-40 कर्मचारियों के साथ प्रतिष्ठान पर पहुंचे और दुकान में कार्यरत् कर्मचारियों के साथ हाथापाई करते हुए काफी सामान उठा कर ले गए। इसकी न तो बिश्नोई ने वीडियोग्राफी करवाई है और न ही कोई नोटिस दिया। इसी बीच नकदी से भरा उसका कीमती बैग भी गायब हो गया है, जो नहीं मिल रहा है। कृष्ण कुमार व मांगे राम ने बताया कि शहर में बहुत सी जगह ऐसी है जहां दिन-रात दुकानदारों का सामान बाहर रहता है, जहां से कभी भी बिश्नोई ने सामान उठाने की जहमत नहीं उठाई। इससे जाहिर है कि बिश्नोई की दुकानदारों से कोई सैटिंग है। दुकानदार की ओर से पुलिस प्रशासन से देवेंद्र बिश्नोई के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की गई है।
इस सिलसिले में देवेंद्र बिश्नोई से बात की गई तो उन्होंने कहा कि ऐसी कोई बात नहीं है। आज स्वच्छता का दिन है और बाहर पड़े सामान को देखकर मैने अंदर रखने की बात कही थी। उन्होंने नहीं रखा तो मैंने नगर परिषद की ट्राली में डलवा दिया। इसलिए लगाए गए उक्त आरोप गलत व बेबुनियाद है।

कुछ कहना है? अपनी टिप्पणी पोस्ट करें
 
और हरियाणा ख़बरें
काम की तलाश में आने वाले मजदूरों के लिए लेबर चौक पर उपायुक्तों को प्रतिनिधि तैनाती के निर्देश हरियाणा: व्यक्तिगत डिस्टेंसिंग की पालना के साथ सभी दुकानें 9 से सायं 7 बजे तक खोलने की स्वीकृति पत्रकारिता व्यक्ति और समाज के बीच एक सशक्त माध्यम: मुख्यमंत्री सैनिक की गर्भवती पत्नी कोरोना पॉजिटिव, अम्बाला के मिलिट्री अस्पताल में भर्ती चौकसी ब्यूरो ने दिया 7 राजपत्रित व 3 अराजपत्रित अधिकारियों के विरूद्ध जांच सीबीआई से करवाने का सुझाव एक आईएएस अधिकारी स्थानांत्रित टैक्सी, कैब एग्रीगेटर, मैक्सी कैब और ऑटो रिक्शा चलाने के दिशानिर्देश जारी विपक्ष को तसल्ली करवा देंगे: विज थोक एवं परचून विक्रेताओं की अनियमितताओं पर 763 चालान किये गये स्वास्थ्य से जुड़े तीन महत्वाकांक्षी कार्यक्रमों का शुभारंभ